गड़बड़ की तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दिया जाएगा

0
26

कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के बीच मध्य प्रदेश (एमपी) के सीएम शिवराज सिंह चौहान होशंगाबाद में ‘किसान सम्मान निधि योजना’ कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान वे मंच से अपने भाषण के दौरान अलग ही अंदाज़ में नजर आए. उन्होंने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि माफिया लोग सुन लें, अगर जरा भी गड़बड़ की तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दिया जाएगा.

क्या बोले सीएम शिवराज
सीएम शिवराज चौहान ने मंच से कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई की स्मृति में ‘सुशासन’ जनता को दिया जा रहा है. ऐसे में प्रदेश में जमीनों पर कब्जा करने वाले और माफिया लोग सुन लें, जरा भी गड़बड़ की तो उन्हें 10 फीट जमीन में गाड़ दिया जाएगा. इस दौरान सीएम शिवराज ने कलेक्टरों को भी मंच से हिदायत देते हुए कहा कि, जनता का काम बगैर कुछ लिए होना चाहिए. सरकार की योजनाओ का लाभ जनता को देना है, यही सुशासन है. उन्होंने कहा कि मामा अब फॉर्म में है.

मोदी के जयकारे लगाए
इस दौरान सीएम शिवराज ने मंच से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जयकारे लगाए. उन्होंने कहा कि तीनो कृषि कानून जल्द लागू हो, मध्य प्रदेश की 8 करोड़ जनता प्रधानमंत्री के साथ है. सीएम ने मंच पर बैठकर ही प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन सुना, साथ ही प्रधानमंत्री के किसानों से हुए संवाद को भी स्क्रीन पर देखा.

कमलनाथ सरकार पर लगाया आरोप
सीएम शिवराज ने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोनावायरस संकट के दौरान कांग्रेस की सरकार ने किसानों की राशि हड़प कर ली थी. मेरे मुख्यमंत्री बनते ही मैंने यह राशि किसानों के खातों में डलवाई. PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here