केजरीवाल का बिजली वादा पूरा – गिर सकती है वीरवार को सरकार !

0
25
arvind kejriwalआई एन वी सी ,
दिल्ली ,
आम आदमी पार्टी ने आम आदमी से किये गये वादों  को झटपट पूरा करना शुरू कर दिया है ,एक खबरिया चैनल पर दिखाए गये एक स्टिंग ओपरेशन से कांग्रेस पार्टी की गुटबाजी खुल कर सामने आयी थी ,आई एन वी सी को सूत्रों से पता चला है की केजरीवाल की सरकार विधान सभा में बहुत साबित कर पाने में असफल हो सकती है जिससे आप आदमी पार्टी की नई  नवेली सरकार गिर सकती है ,इस बात का अंदेशा अरविन्द केजरिवाल को पहले ही  है ,इसीलियें अरविन्द केजरीवाल विधान सभा में बहुमत साबित करने से पहले अपने बहुत सारे वादे जल्द से जल्द  पूरा कर देना चहते है !
 अरविंद केजरीवाल ने 24 घंटे के अंदर अपना दूसरा चुनावी वादा पूरा कर दिया। सोमवार को हर परिवार को 667 लीटर मुफ्त पानी देने की घोषणा की थी। मंगलवार को 400 यूनिट तक बिजली की खपत करने वालों के लिए दरें भी 50′ घटा दीं। बिजली कंपनियों के ऑडिट का तीसरा वादा बुधवार को पूरा हो सकता है। केजरीवाल ने कैबिनेट की बैठक के बाद कहा, ‘कंपनियों की ऑडिट को लेकर मैंने नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक से बात की है। कंपनियों से कहा है कि वे सुबह आपत्तियां पेश करें। उन्हें देखने के बाद तय हो जाएगा कि ऑडिट करना है या नहीं।’

साथ ही अरविन्द कजरीवाल ने कहा की – पता नहीं सरकार रहे न रहे, सिर्फ 48 घंटे हैं मेरे पास इसीलियें जितने भी जनता हित काम हैं उन्हें पूरा कर दिया जाय गौरतलब है की  दिल्ली विधानसभा का सत्र बुधवार से शुरू होगा  और  वीरवार को केजरीवाल विश्वास मत पेश करेंगे। केजरीवाल ने कहा, ‘भाजपा-कांग्रेस का भरोसा नहीं है। हमें इस बात की चिंता नहीं है कि सरकार बचती है या नहीं। हम यह मानकर सरकार चला रहे हैं कि सिर्फ 48 घंटे हैं। इसमें ज्यादा से ज्यादा अच्छे काम करने हैं।’ केजरीवाल के इस बयान के बाद  कांग्रेस ने अपनी और से सफाई देते हुयें कहा की किसी भी हालत में अरविन्द की सरकार नहीं गिरेगी  तो उधर भाजपा का मौन व्रत अभी भी चालू है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here