किसानों के लिए दिलजीत दोसांझ ने दान किए 1 करोड़ रुपये

0
57

सिंघा ने बताया कि दिलजीत ने यह बड़ी डोनेशन की है और इसे बड़ी डील बनाने की कोशिश नहीं की. उन्होंने यह भी बताया कि इस पैसे से किसान आंदोलन शामिल होने वाले बड़े-बुजुर्गों के लिए गर्म कपड़े और कम्बल खरीद लिए गए हैं.

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं. इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़ों मुहैया करवाए जाएंगे. ठंड के मौसम में पंजाब के किसान और बुजुर्ग सिंघू बॉर्डर पर बैठकर धरना दे रहे हैं. ऐसे में दिलजीत ने सर्दी के मौसम को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया है. इस बारे में दिलजीत ने नहीं बल्कि पंजाबी सिंगर सिंघा ने अपने एक वीडियो मैसेज में खुलासा किया है. साथ ही दिलजीत को उनके योगदान के लिए शुक्रिया भी कहा है.

दिलजीत ने दान किए 1 करोड़

सिंघा ने बताया कि दिलजीत ने यह बड़ी डोनेशन की है और इसे बड़ी डील बनाने की कोशिश नहीं की. उन्होंने यह भी बताया कि इस पैसे से किसान आंदोलन में शामिल होने वाले बड़े-बुजुर्गों के लिए गर्म कपड़े और कम्बल खरीद लिए गए हैं. सिंघा ने सोशल मीडिया पर भी दिलजीत दोसांझ को शुक्रिया कहा. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ”बहुत शुक्रिया दिलजीत दोसांझ.” PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here