कन्हैया कुमार नक्सली मिश्निरी ईसाई आतंकवादियों की पैदाइश : हिन्दू संगठन

0
28

mukesh jain, dara saina president mukesh jain,mukesh kumar hindu leaderआई एन वी सी न्यूज़

नई दिल्ली ,
पूज्य आसाराम बापू जी के बेटे पूज्य नारायण साईं जी की ओजस्वी पार्टी की ओर से एक पत्रकार सम्मेलन का आयोजन  किया गया।  पत्रकार सम्मेलन में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए ओजस्वी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष स्वामी ओम जी ने कहा कि एक बडी अन्तर्राष्ट्रीय साजिश के तहत हिन्दुओं के महान सन्तों का चरित्र हनन् किया जा रहा है ताकि हिन्दू धर्म को बदनाम करके उसके अनुयायियों को ईसाई बनाया जा सके। इसी इंग्लैण्ड अमेरीका और उनकी सी आई ए की साजिश के तहत हमारे पूज्य आसाराम बापू जी और नारायण साईं जी को बिना किसी सबूत और मनघडन्त कहानियों के तहत फंसाया जा रहा है। जबकि हमारी प्रधानमंत्री जी गृहमंत्री जी और हरियाणा के मुख्यमंत्री जी से हुई बातचीत में हमें आश्वासन दिया गया कि हमारे पूज्य नारायण साईं जी के साथ अन्याय नहीं किया जायेगा।

स्वामी ओम जी ने पत्रकारों को अपनी बात स्पष्ट करते हुऐ कहा कि अभी हाल ही में कलियुग की साक्षात देवी राधे मां का चरित्र हनन् भी इसी अन्तर्राष्ट्रीय साजिश के तहत किया जा रहा था। इस साजिश में जिसका लक्ष्य भारत और हिन्दुत्व को बर्बाद करना है प्रशान्त भूषण और इन्दिरा जयसिंह जैसे वकील,के जी बालाकुष्णन् जैसे सर्वोच्च न्यायलय के भ्रष्ट ईसाई जज,विदेशी मीडिया घराने,अरविन्द केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, अग्निवेश, बिनायक सेन जैसे नक्सली मिश्निरी आतंकवादी का गैंग शामिल है। यें सब सी आई ए और उसकी आतंकवादी ईसाई मिश्निरियों की गुलाम और ऐजैन्ट वो ही ताकतें हैं जिन्होंने हाल ही भारत को बर्बाद करने का नारा जे एन यू दिल्ली में दिया था।

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए ओजस्वी पार्टी के राष्ट्रीय राजनीतिक सलाहकार और दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने कहा कि सी आई ए और उसकी आतंकवादी मिश्निरियों के इशारे पर नाच रहे इस ईसाई आतंकवादी गिरोह कर लक्ष्य 2050 तक पूर्वी और पूर्वोत्तर भारत को काटकर एक अलग ईसाई देश बनाना है। इसी देशद्रोही ऐजेन्डे पर जे एन यू दिल्ली के छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी काम कर रहा है। श्री जैन ने बताया कि नक्सली मिश्निरी आतंकवादी गिरोह द्वारा उनके कब्जे में लिये गावों के हर घर से जबरदस्ती लिये एक लडका या लडकी ने ही कन्हैया कुमार जैसी गुलाम पैदाईस को जन्म इदिया है,जो कश्मीर की आजादी के नाम पर पूर्वी और पूर्वोत्तर भारत को काटकर एक अलग ईसाई देश बनाने की रिहर्सल कर रहे हैं।
श्री मुकेश जैन ने आगे बताया कि मिश्निरी आतंकवादियों के इस गिरोह में दिल्ली का मुख्यमंत्री और उसकी आम आदमी पार्टी भी शामिल है।जो खालिस्तान और भिन्डरवाला जिन्दाबाद के गडे मुर्दे उखाडकर पंजाब और हरियाणा को खालिस्तानी आतंकवाद की दलदल में फिर से झोकना चाह रहे हैं।

 जहां इसी आतंकवादी साजिश के तहत सन्त रामपाल जी को झूठे मुकदमों में फांसकर जेल में डालकर उनके हरिजन अनुयायियों को बडे पैमाने पर पंजाब और हरियाणा में ईसाई बनाया जा रहा है वहीं अरविन्द केजरीवाल, विनायक सेन और अग्निवेश का नक्सली मिश्निरी आतंकवादी गिरोह ने दूरदराज के वनवासी इलाकों में हरिओम का जाप कर रहे आसाराम बापू जी के वनवासियों अनुयायियों को डरा धमका कर ईसाई बनाना शुरू कर दिया है।  ओजस्वी पाटी और दारा सेना ने इस मामले में सरकार को राष्ट्रहित में काम करने की सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here