एनकाउंटर में 3 आतंकवादी ढेर

0
15

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर से आतंकवादियों का सफाया लगातार जारी है। शनिवार की देर रात आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पर श्रीनगर के पांठा चौक पर फायरिंग कर दी थी। इसके बाद पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया था। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने दोबोरा फायरिंग की। इसके बाद उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया गया। खबर लिखे जाने तक तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है।

दोनों तरफ से हो रही फायरिंग में जम्म-कश्मीर पुलिस के एएसआई बाबू राम भी शहीद हो गए। सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है।
शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए जबकि एक ने आत्मसमर्पण कर दिया। मारे गए आतंकवादियों में एक शकूर पार्रे जम्मू कश्मीर पुलिस का पूर्व जवान और अल-बद्र संगठन का जिला कमांडर था। एक अन्य आतंकवादी एक पंच की हत्या में भी शामिल था।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया था कि सुरक्षा बलों ने जिले के किलूरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के तलाशी दल पर गोलियां चलायी और दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। चारों शव मुठभेड़ स्थल से बरामद कर लिए गए हैं।  PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here