एक बुरा आदमी मिला मीडिया से

0
24

Arunoday-Singh,-Kitu-Gidwani,-Zenaida-and-Ishraqआई एन वी सी ,

मुंबई .

पिछले दिनों मुंबई में फिल्म ‘एक बुरा आदमी’ ने मीडिया से मुलाक़ातकी.इस मुलाकात में इस फिल्म के अभिनेता अरुणोदय सिंह, रघुबीरयादव, अभिनेत्री किट्टू गिडवानी और निर्देशक इशराक़ भी उपस्थित थे.  इस अवसर पर अरुणोदय सिंह ने कहा कि,” मैंने मुन्नासिद्दिकी की भूमिका अभिनीत की है. जो की छोटे शहर का रहने वालाहै और अपने अधिकारों के लिए लड़ता है लेकिन बाद में वो सत्ता मेंआना करने की कोशिश  करता है क्योंकि उसे मालूम हो  जाता हैकि जिसके पास सत्ता है, शक्ति है, उसी के पास सब कुछ है।” Harish-Sharma,-Raghubir-Yadav-and-Ishraq.

अभिनेत्री किट्टू ने बताया कि, “मैंने एक महिला राजनितिक कीभूमिका अभिनीत की  है जो कि सत्ता के लिए कुछ भी करने के लिएतैयार है.” रघुबीर यादव भी मीडिया से मिलने आये जबकि उन्हें तेज़बुखार था. उन्होंने बताया  कि, “मैंने फिल्म में प्रभुनाथ का किरदारअभिनीत की किया है जो की मुन्ना को अपने बेटे की तरह मानता हैऔर उसकी मदद करता है.”
निर्देशक इशराक़ ने बताया कि, “यह राजनीति पर आधारित फिल्म है.आज राजनीति का स्तर कितना गिर गया है. आज हर नेता भ्रष्ट है.यह सब हम जानते हैं. यू पी और बिहार में जिस तरह  की राजनितिहोती है वही सब दिखाया है मैंने. बहुत कुछ वास्तविक चरित्र देखने को मिलेगें मेरी फिल्म में.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here