एक बार फिर जिल वेलेंटाइन के किरदार में सिएना गुइलोरी

0
27

आई.एन.वी.सी,,

मुम्बई,,

मॉडल व ब्रिटिश अभिनेत्री सिएना गुइलोरी इन दिनों खासी चर्चा में हैं क्योंकि २८ सितम्बर को भारत में उनकी फिल्म ‘रेसिडेंट इविल – रीट्रीब्यूशन’ रिलीज़ हो रही है.सोनी पिक्चर्स की यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल व तेलुगु आदि भाषाओ में है. निर्देशक पौल डब्ल्यू एस ऐन्डरसन की इस फिल्म ‘रेसिडेंट इविल – रीट्रीब्यूशन’ में सिएना ने जिल वेलेंटाइन का किरदार अभिनीत किया है.

एक बार फिर जिल के किरदार में दर्शकों को लुभाने वाली सिएना ने सन १९९३ में १६ साल की उम्र से अभिनय कैरियर शुरूआत की. उन्होंने टी वी की मूवी रायडर्स, द रूल्स ऑफ एंगेजमेंट, स्टार- स्टार, किस – किस बैंग बैंग, टू डेज नाइन लाइव्ज, द फ्यूचर लास्ट्स ए लॉन्ग टाइम, ए मर्डर इज ऐनाउन्सड, एरागोन, द टाइम मशीन, लव एक्चुली, द प्रिन्सिपल ऑफ लस्ट, शूटिंग गैलरी, लेट नाईट शोपिंग, सायलेंस बीकम्स यू, रैबिट फीवर, रेसिडेंट सीरीज की दो फिल्मों में अभिनय किया है. द लिस्ट, द होल बनाना व द विकेड विधिन आदि उनकी आने वाली फ़िल्में से हैं.

फिल्मों में तो अभिनय किया है सिएना ने इसके अलावा उन्होंने अरमानी, डोल्से, गबाना के लिए माडलिंग भी की. २८ सितम्बर को रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म ‘रेसिडेंट इविल – रीट्रीब्यूशन’ के बारे में सिएना कहती हैं, “मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं एक बार फिर जिल के किरदार को अभिनीत कर रही हूँ मुझे मिला के साथ काम करने में हमेशा अच्छा लगता है, वो बहुत ही शानदार अभिनेत्री है. पौल के बारे में भी मेरी यही राय है वो बहुत ही काबिल निर्देशक है क्या गज़ब की कल्पना होती हैं उनकी, लेकिन जो भी होती है हमेशा फिल्म के लिए अच्छी ही होती हैं. इन दोनों के साथ काम करते हुए मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं अपने घर में ही हूँ.” अपने किरदार जिल व फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि, “बहुत ही अच्छी फिल्म बनी है डर है रोमांच है भरपूर एक्शन भी है फिल्म में.” फिल्म के एक क्लायमैक्स सीन के बारे सिएना उत्साहित होते हुए बताती हैं,” फिल्म के आखिरी में मेरे और मिला के बीच एक फाईट सीन है बहुत ही जबरदस्त है, बहुत लंबा फाईट सीन है हमें बहुत समय लगा इस सीन को शूट करने में. लेकिन इसे शूट करते समय हमें मज़ा भी बहुत आया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here