आज़म खान मेरे न्यूड फोटो और सीडी बांट रहे हैं : जयाप्रदा

0
32

राजीव जैन 

नई दिल्ली.    भारतीय राजनीति इससे ज्यादा अपने निचले पायदान पर नहीं आ सकती कि किसी भी पार्टी के कद्दावर नेता को अपनी ही पार्टी की महिला नेता को नीचा दिखाने और उसके हौसलों को पस्त करने के लिए उसकी नंगी तस्वीरों के ज़रिये उसकी छवि खराब करने और उसके स्त्रीत्व को ज़लील करने के लिए उसकी नंगी तस्वीरों को सरेआम किया जाए.  आज ऐसा ही कुछ आरोप समाजवादी पार्टी की नेता जयाप्रदा ने पार्टी के नेता आजम खान पर आरोप लगाया है.

उत्तर प्रदेश की रामपुर संसदीय सीट से दोबारा चुनाव लड़ रहीं जयाप्रदा का कहना है कि आजम खान और उनके समर्थकों ने मेरी छवि खराब करने के लिए सीडी और पोस्टर जारी किए हैं। उनके द्वारा जारी पोस्टर बहुत खराब हैं जो मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहे हैं। मैं इस बारे में चुनाव आयोग से शिकायत करूंगी. 

उधर समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश के सचिव अरशद आबिद का कहना है आज़म खान पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. पांच साल पहले वे खुद ही जयाप्रदा को रामपुर से चुनाव लड़ाने के लिए आए थे, लेकिन अब वे खुद ही जयाप्रदा का विरोध कर रहे हैं जो कि समझ से परे है. इससे पहले कल्याण सिंह को मुद्दा बनाकर उन्होंने पार्टी के विरुद्ध काम किया. इस तरह की बैटन से आम जनता में पार्टी की छवि धूमिल हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here