अंकिता लोखंडे – ब्रेकअप के बाद कोरोबारी से कर रही डेट

0
26

मुंबई । छोटे पर्दे पर शानदार कामयाबी प्राप्त करने के बाद कई सितारों को बड़े पर्दे का रुख करते देखा गया है। कई तो फिल्मों में जाकर काफी सफल भी हुए हैं, वहीं कई अभी तक सपना पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने इंटरव्यू में कुछ ऐसा ही जाहिर किया है। अंकिता बीते काफी दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता इन दिनों कारोबारी विकी जैन को डेट कर रही हैं। वहीं शादी के सवाल पर अंकिता ने साफ कर दिया है वो सिर्फ एक शर्त पर ही शादी करेंगी। ये शर्त है उनका सपना पूरा होने की।

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बात की है। उनसे शादी के प्लान्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘अभी तो बहुत काम करना है, शादी से पहले मैं काफी कुछ हासिल करना चाहती हूं’। अंकिता का कहना है कि ‘मैं शादी करुंगी लेकिन मैं एक फिल्म करना चाहती हूं जोकि सिर्फ मेरी हो, मैं उसमें लीड हीरोइन रहूं। मैं चाहती हूं कि इस चीज के लिए लोग मुझे याद करें’।
ये पूछे जाने पर कि क्या वो शादी के बाद एक्टिंग को अलविदा कह देंगी अंकित कहती हैं कि ‘नहीं ऐसी बात नहीं। शादी करने से पहले मैंने कुछ चीजें सोच रखी है अपने लिए। मैं प्रतिभासंपन्न हूं और मेहनती भी हूं और मुझे पता है कि मेरा ये सपना भी पूरा होगा’। मालूम हो कि अंकिता अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आई थीं। इसके बाद वो किसी बड़े प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ी हैं। वहीं अब उनके प्रशंसकों को उन्हें बड़े स्क्रीन पर देखने का इंतजार है। बात करें पर्सनल लाइफ की तो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनका रिश्ता काफी समय तक चर्चा में रहा। वहीं उनसे ब्रेकअप के बाद वो इन दिनों कारोबारी विकी जैन को डेट कर रही हैं और ये दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक साथ तस्वीरें शेयर करते नजर आ जाते हैं। PLC.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here