Close X
Thursday, June 24th, 2021

​लग्जरी चाहिए तो मार्टिन्स के स्टूडियो में आइये

​आई एन वी सी न्यूज़ 
चंडीगढ़, ​

  • मार्टिन्स के फर्नीचर स्टूडियो बना घर के लिए वन स्टाप सोल्यूशन
  • र्किटेक्चर सलाह से लेकर फर्नीचर और लाइटिंग तक है यहां

​रीजन का सबसे बड़े फर्नीचर ब्रांड मार्टिन्स ने अब अपना विस्तार कर लिया है। विस्तार के दूसरे चरण में मार्टिन्स  ने मोहाली सेक्टर-८२ में अपना शानदार स्टूडियो लांच किया है। जिसमेंआपको फर्चीनर से लेकर घर के इंटीरियर डिजाऩिंग के लिए कंसल्टेंसी और आर्किटेक्चरल कंसल्टेंसी भी मिलेगी। मार्टिन्स ने शनिवार को मोहाली सेक्टर-८२ स्थित अपने इस नए स्टूडियो कोट्राईसिटी के नामी आर्किटेक्ट और आम लोगों के लिए ओपन कर दिया।

मोहाली स्थित  मार्टिन्स   के इस नए स्टूडियो में मोक अप रूम हैं। जिसमें से आप अपनी पसंद के रूम को डिजाइन करवा सकते हैँ। इससे आपको अपने घर के इंटीरियर का एक लुक मिलजाएगा। इसके साथ ही यदि आप चाहते हैं कि आपको कस्टमाइज फर्नीचर चाहिए तो यहां उसकी सुविधा भी आपको मिलेगी।

मार्टिन्स के एमडी कृष्ण गोपाल गुलाटी और एलबी गुलाटी ने बताया कि इस स्टूडियो को यहां खोलने का उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना। एलबी गुलाटी ने कहा कि स्टूडियोमें घर, आफिस के साथ ही अपने आउटलेट के लिए फर्नीचर और लाइटिंग को लोग पसंद कर सकते हैं। इसके साथ ही लोगों को यहां नए कांसेप्ट देखने को मिलेंगे। एलबी गुलाटी ने कहा किमार्टिन्स नए इनोवेशन करने में यकीन रखता है और इसी वजह से यह इस रीजन का यूनीक ब्रांड बन चुका है। मार्टिन्स के एमडी सर्वकाम गुलाटी ने कहा कि मार्टिन्स का उद्देश्य सिर्फ ग्राहकोंको फर्चीनर देने तक ही सीमित नहीं रह गया है। ग्राहकों को उनकी आवश्यकता के अनुसार सुझाव देना और उनकी बजटिंग करने में भी मार्टिन्स का जवाब नहीं है। सर्वकाम गुलाटी ने कहा किमार्टिन में उनको कंटेंपरेरी स्टाइल, मार्डन स्टाइल के साथ ही कस्टमाइज डिजाइन भी उपलब्ध हैं। इस मौके पर मौजूद श्वेता गुलाटी ने कहा कि कंपनी बेस्ट प्रोडक्ट और समय पर डिलीवरी परकेंद्रित है।



 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment