Close X
Thursday, July 29th, 2021

हर जगह नवीन जयहिंद ने लाठियां खाई : कुमार विश्वास

kumar vishwas naveen jaihindआई एन वी सी,
रोहतक, तुम हमें नवीन जयहिंद के रूप में सांसद बनाकर दो, हम तुम्हें नवीन के रूप में सीएम बनाकर देंगे। यह आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने रोहतक से पार्टी के प्रत्याशी नवीन जयहिंद के लिए कही। डा. विश्वास रविवार को रोहतक लोकसभा क्षेत्र में नवीन के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। डा. विश्वास ने सबसे पहले सुबह बहादुरगढ़ की अनाजमंडी में अपनी सभा की। इसके बाद उन्होंने सांपला, महम, कलानौर और अंत में रोहतक के छोटूराम पार्क में सभा को संबोधित किया। डा. विश्वास ने कहा कि आम आदमी पार्टी में वे सिर्फ तीन लोगों को ही नेता मानते थे। एक अरविंद केजरीवाल दूसरा नवीन जयहिंद और तीसरा संतोष कोली। उन्होंने कहा कि चाहें दामिनी का गैंग रेप हो, डीएलएफ-वाड्रा लैंड डील हो, गुडिया का गैंग रेप, कोयला घोटाला हो, हर जगह नवीन जयहिंद ने लाठियां खाई हैं। उन्होंने कहा कि नवीन जयहिंद जैसी सरलता, सहजता अरविंद केजवाल के बाद अगर किसी में है तो सिर्फ नवीन जयहिंद।
नवीन की जयहिंद सेना हमेशा अण्णा और अरविंद की छत्रछाया रहे  :  डा. विश्वास ने कहा कि नवीन जयहिंद के जयहिंद छात्र मोर्चो के सदस्य पहले अण्णा की छत्रछाया बने रहे। इसके बाद अरविंद केजरीवाल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर रहे। डा. विश्वास ने कहा कि नवीन के जैसी टीम किसी के पास नहीं है।
10 के बाद दिया अमेठी आने का न्यौता  :  डा. कुमार विश्वास ने कहा कि 10 अप्रैल को हरियाणा में चुनाव संपन्न हो रहे है। जबकि उनके यहां 17 मई को चुनाव है। उन्होंने नवीन के साथी सतीश राणा, कुलदीप, अजय, राकेश, जस्सू, संदीप  आदि से कहा कि 11 या 12 को वे सभी अपने दोस्तों के साथ 100 लोगों की टीम लेकर अमेठी पहुंचे। उन्हें नवीन की टीम जैसी टीम की बहुत जरुरत है।
10 के बाद नवीन जयहिंद भी अमेठी में कुमार का देंगे साथ  :  डा. कुमार विश्वास ने बताया कि उनकी नवीन से बात हो चुकी है, नवीन जयहिंद भी 10 अप्रैल के बाद अमेठी में उनके लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे रहे हैं। डा. विश्वास ने बताया कि नवीन के साथ उनकी पत्नी स्वाति भी अमेठी में आकर उनके साथ चुनाव प्रचार करेंगे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment