Tuesday, November 19th, 2019
Close X

हरियाणा : लव मैरिज करना चाहती थी बेटी, बाप ने कर दी हत्‍या

 

सोनीपत के गांव दहिसरा से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बाप पर बेटी को मौत के घाट उतारने का आरोप लगा है. हत्‍या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने यमुना किनारे शव का अंतिम संस्‍कार भी कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मां के बयान पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बाप ने किया बेटी  का क़त्ल

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के गांव दहिसरा का है, जहां एक युवती ने बाप की मर्ज़ी से शादी करने से जब मना कर दिया तो पिता ने अपनी 19 साल की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी. ग्रामीणों के अनुसार, बेटी प्रेम विवाह करना चाहती थी और पिता उसकी शादी कहीं और करना चाहता था. वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता ने पूछताछ में बताया कि उसकी बेटी बार-बार उसकी बेइज्जती करा रही थी, जिसके चलते उसे यह कदम उठाना पड़ा.
मां ने पिता के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का मामला

मामले में खुलासा तब हुआ जब युवती की मां ने पुलिस में शिकायत दी कि उसके पति ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया है. ग्रामीणों ने बताया कि पहले भी झगड़ा हुआ था और उसकी बेटी प्रेम विवाह करना चाहती थी.
डीएसपी हरेंद्र ने बताया कि गांव दहिसरा से मृतक की मां ने शिकायत दी है कि उसकी बेटी को उसके पति ने ही हत्‍या कर दी है और उसके बाद शव को जलाकर यमुना नदी में बहा दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसे आज कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेगी. PLC

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment