Thursday, October 24th, 2019
Close X

हरियाणा में जीत के लिए भाजपा का प्लान तैयार




रोहतक । लोकसभा के चुनाव में १० में से १० सीटें जीतने वाली बीजेपी ने अब हरियाणा विधानसभा के चुनावों पर फोकस किया है। हरियाणा में ९० विधानसभा की सीटें है, हरियाणा में मनोहर लाल की अगुवाई में बीजेपी की सरकार है। विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अबकी बार ७५ पर का नारा दिया है। रोहतक के तलियार झील के कॉन्फ्रेंस हाल में बीजेपी की राज्य लेवल के संगठन नेताओं की मीटिंग हुई है। मीटिंग में बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के सहप्रमुख दुष्यंत गौतम, राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट मौजूद रहे।


बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि बैठक में २० फीसदी नए सदस्य बनाने के लिए मंथन हुआ है। पिछली बार ३३ लाख की सदस्यता बीजेपी में हुई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिन बूथों पर कमजोर प्रदर्शन रहा, वहां विशेष रूप से सदस्यता अभियान चलाने को कहा है। हर बूथ पर २५ सदस्य नए बनाने का टारगेट दिया है। इसके लिए ६ जुलाई से अभियान का आगाज होगा जोकि २८ अगस्त तक चलेगा।
बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता सहप्रमुख दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि जिस प्रकार कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है, उसी प्रकार प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार फिर से बनाएंगे। देश मे सदस्यता अभियान ११ अगस्त तक चलेगा। एक मोबाईल नम्बर से चार सदस्य बनाए जा सकते हैं।


भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों जिला अध्यक्षों व जिला प्रभारियों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने कहा कि इसी सदस्यता अभियान के तहत हमें शहर और गांव हर बूथ तक सदस्यता पर फोकस करना है। इसी कारण इस अभियान का नाम सर्वव्यापी सर्व स्पर्शी सदस्यता अभियान नाम दिया गया है। उन्होंने कहा कि हर बूथ पर हमें पांच जगह कमल के निशान बनाने होंगे। वह बीजेपी के नारे लिखवाने होंगे उन्होंने कहा कि अभी संसद का सत्र चल रहा है इसके बाद अगस्त महीने में हरियाणा के सभी सांसद अपने अपने लोकसभा क्षेत्र के अधिक से अधिक गांव का दौरा करेंगे। सदस्यता अभियान के बाद आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सितंबर में एक बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा।


कल ही यानी ज्येष्ठ एकादशी  को कालीदास जी का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री दुष्यंत कुमार गौतम  , श्री राम खटोड़ जी के साथ कई और दूसरे नेताओ के साथ  श्री शिव शक्ति बाबा कालीदास धाम सांपला में पधारे थे , आश्रम परिसर में पहुंचने पर गुरुदेव बाबा श्री कालीदास जी एवं समस्त भक्तों की साथ -  साथ पत्रकार संघ के अध्यक्ष संजय राठी , डिप्टी एडवोकेट जनरल उत्तारखंड सरकार वीरेंद्र रावत सहित और भी कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे  जिन्होंने श्री गौतम जी का भव्य स्वागत किया था l  लोकसभा चुनाव की तरह ही गुरुदेव बाबा श्री कालीदास जी ने भव्य विजय का आशीर्वाद दिया   , गौरतलब है की इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , भाजपा अध्यक्ष अमित शाह , मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटटर इत्यादि कई बड़े नेताओ को गुरुदेव बाबा श्री कालीदास जी भव्य विजय का आशीर्वाद दे चुके हैं ! पीएलसी 

 



 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment