Close X
Tuesday, September 28th, 2021

हम महामारी के खिलाफ काम करेंगे

नई दिल्ली  पश्चिम बंगाल में चुनावी नतीजे आने के बाद रविवार शाम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान वे बिना व्हीलचेयर के नजर आईं। उन्हें 10 मार्च को चुनाव प्रचार के दौरान चोट लग गई थी। इसके बाद 53 दिन से ममता प्लास्टर में ही प्रचार कर रही थीं। अब उन्हें ठीक देखकर BJP का कहना है कि यह चोट सिर्फ एक नाटक था। इस बीच कोलकाता के आरामबाग में BJP के दफ्तर में आग लगा दी गई। पार्टी ने इसका आरोप TMC के कार्यकर्ताओं पर लगाया है।

221 सीटों का लक्ष्य तय किया था
प्रेस कॉन्फ्रेंस में ममता ने कहा कि मुझे पहले से ही डबल सेंचुरी की उम्मीद थी। मैंने 221 सीटों का लक्ष्य तय किया था। ये जीत बंगाल के लोगों को बचाने की जीत है। ये बंगाल के लोगों की जीत है। खेला होबे और जय बांग्ला, दोनों ने बहुत काम किया है। अब हमें कोविड के साथ लड़ना है और उससे जीतना है। हम महामारी के खिलाफ काम करेंगे। इस जीत के बाद हम कोई जश्न नहीं करेंगे और हमारा छोटा सा शपथ ग्रहण समारोह होगा। हम सारी तकलीफ को संभालेंगे। हम जनता के लिए ही काम करेंगे।

अमित शाह हर बार कह रहे थे कि बंगाल में 200 पार करेंगे। मैं कह रही थी कि हम 200 के पार जाएंगे। बंगाल में डबल इंजन नहीं, बल्कि डबल सेंचुरी की सरकार चलेगी।

PM से सभी के लिए फ्री वैक्सीन की मांग करेंगे
उन्होंने कहा कि बंगाल के हर व्यक्ति को वैक्सीन फ्री दी जाएगी। मैं प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि हमें फ्री में वैक्सीन मिले। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं गांधी प्रतिमा के सामने बैठूंगी और पूरे देश के लिए फ्री वैक्सीन की मांग करूंगी।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment