yogendar yadavआई एन वी सी ,
दिल्ली ,
आम आदमी पार्टी ने आज मीडिया सरकार द्वारा किय गये स्टिंग को पूरी तरहा फर्जी करार दे हुए  अपने सभी उम्मीदवारों पर लगे सभी आरोपों से मुक्त करते हुए क्लीन चिट भी  दे दी साथ ही आप ने अपने उम्मीदवारों की खुल कर तारीफ़ भी की !

आज दोपहर तकरीबन एक बजे आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसौदिया, योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने प्रेस दिल्ली कॉन्फ्रेंस की.

योगेंद्र यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से उस सीडी की पूरी फुटेज मांग थी, जो उन्हें मिल गई. यह पूरी सीडी 14 घंटे की है, जिसे कांट-छांटकर इस तरीके से पेश किया गया, ताकि एक ईमानदार पार्टी पर लांछन लगाए जा सकें उनकी छवि धूमिल की जा सके  साथ योगेन्द्र यादव ने चुनाव आयोग को धन्यबाद भी दिया !

योगेंद्र यादव ने आगे कहा कि इस सीडी में जितने भी इंटरव्यू हैं, सभी से जरूरी संदर्भ को हटाकर एक सीडी बना कर बांटी गई, अगर सभी संदर्भो पर एक साथ गौर किया जाए तो पता चलेगा कि उनका कोई भी उम्मीदवार भरष्ट नहीं है  जिनके भी नाम लिए गए हैं  ! उन्होंने कहा कि वे सख्त लफ्जों में इसे फ्रॉड, फर्जीवाड़ा और डॉक्टरिंग करार देते है साथ ही अपने सभी शब्दों का चयन जानबूझ कर कर रहे है जिसके लियें अगर कोई कोर्ट भी जाना जाहे तो जा सकता है !

योगेन्द्र यादव ने चुनाव आयोग से अपील की कि इस तरह की सीडी जारी करने वालों के लिए रेगुलेशन लगाई जानी चाहिएं साथ ही पापुलर मीडिया पर भी सवाल उठाये है ,

इससे पहले स्टिंग ऑपरेशन करने वाली साइट मिडिया सरकार डॉट काम  के सीईओ अनुरंजन झा से पार्टी ने रॉ फुटेज मांगी थी, लेकिन झा ने ऐसा करने से इनकार करते हुए फुटेज चुनाव आयोग को सौंप दिया था और वुनाव आयोग से आम आदमी पार्टी को रॉ फुटेज की प्राप्ति हई थी

अनुरंजन झा के लियें मुश्किलें बाद सकती है खबर लिखे जाने तक कुमार विस्वास ने कैस दर्ज करवा दिया था और आप पार्टी मान हानि सहित कई कैस दर्ज करवाने की तय्यारी में है तो वही दूसरी अनुरंजन झा  ने भी कैस दर्ज करा दिया है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here