Close X
Friday, November 27th, 2020

स्टाइलिश लुक देने में कोई कोताही नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने कपड़े को लेकर हमेंशा सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के पास बॉडीकॉन, मिडी ड्रेसेस, प्रिंटेड को-ओर्ड सेट्स, पेंसिल गाउन्स, हाई स्लिट्स और पोल्का डॉट व्रैप ड्रेसेस का एक शानदार कलेक्शन है। मगर, उनको हद से ज्यादा स्टाइलिश दिखना भारी पड़ गया है। हालांकि, एक तरफ जहां प्रियंका को इस लुक में देख उनके फैंस फूले नहीं समा रहे थे, तो वहीं कुछ ट्रोलर्स का उन्हें देखते ही बुरा हाल हो गया। इस लुक में प्रियंका की तस्वीरें सामने आईं तो लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया देने में भी देर नहीं की। प्रियंका के इन कपड़ों को किसी ने पोछा बताया था, तो किसी को पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की याद आ गई। यही नहीं, लोगों ने उनकी ड्रेस की तुलना शादी के टेंट से कर दी। यही नहीं, प्रियंका को इतनी लंबी ड्रेस में देखने कुछ क्रिकेट प्रेमियों को क्रिकेट मैदान की याद गई।


वहीं, किसी ने कहा कि 'भागो भूतनी आ गई'। ऐसा इसलिए जहां आम दिनों में प्रियंका फ्लोरल अटायर्स को पहनकर हर किसी का दिल जीत रही हैं, तो वहीं अपने रेड कार्पेट्स लुक का कबाड़ा करने में भी वह सबसे आगे हैं। मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुए मेट गाला 2017 में प्रियंका चोपड़ा पहली बार अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराने पहुंची थीं। इस इवेंट से पहले प्रियंका ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अपनी उस कस्टम ड्रेस के बारे में जिक्र किया था, जिसे वह इस सेरेमनी में पहनने वाली थीं। प्रियंका ने बताया था कि वह राल्फ लॉरेन की डिज़ाइन की हुई जिस ड्रेस को पहनने वाली हैं, वह शायद उसे संभालते-संभालते बेहोश हो जाएंगी, लेकिन इसके बाद भी वह इस ड्रेस को पहनने के लिए एक्ससाइटेड हैं। इस लुक में प्रियंका को लोगों के पसीने छूट गए।
दरअसल, अपनी फर्स्ट अपीरियंस को यादगार बनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने यूएसए बेस्ड फेमस फैशन डिज़ाइनर राल्फ लॉरेन का डिज़ाइन किया हुआ बेज लॉन्ग ट्रेंच कोट पहना था, जिसमें पीछे की तरफ अनगिनत क़दमों को संभालने के लिए करीब 20 फीट लंबी ट्रेन शामिल थी। हालांकि प्रियंका चोपड़ा की यह ड्रेस देखते ही चर्चा का विषय बन रही थी, लेकिन सामने की ओर बने डबल-ब्रेस्टेड क्लोजर डाउन-टू-नेकलाइन और हाई थाई स्लिट्स इस अटायर में लोगों की दिलचस्पी को और बढ़ा रहा था। यही नहीं, पॉप कॉलर के साथ 3/4 स्लीव्स इस ड्रेस में एक्स्ट्रा इफेक्ट डालने का काम कर रही थीं। इस बात में तो कोई शक नहीं कि प्रियंका अपनी ड्रेसेस के साथ फैशन फ़ॉलोअप रूटीन के लिए भी जानी जाती हैं। गिल्ट्री मेकअप के साथ अपने लुक को हाईलाइट करते हुए प्रियंका ने सिल्वर चंकी डैंगलर्स का सहारा लिया था, जिसके साथ ब्लैक बूट्स उन्हें स्टाइलिश लुक देने में कोई कोताही नहीं बरत रहे थे। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment