Close X
Friday, April 23rd, 2021

स्कूल में स्वच्छता और अनुशासन रखें


आई एन वी सी न्यूज़ 
भोपाल ,
जनसम्पर्क, विधि-विधायी कार्य मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने कहा कि विद्यार्थियों, शिक्षकों और कर्मचारियों को स्कूल परिसर में स्वच्छता और अनुशासन का ध्यान रखना चाहिए l उन्हें इसे अपनी भी जिम्मेदारी मानना चाहिए । मंत्री श्री शर्मा आज शासकीय हायर सेकेन्डरी गर्ल्स स्कूल, प्रोफेसर कॉलोनी में नवगठित छात्र संघ पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। पूर्व मंत्री श्री मुकेश नायक, श्री आसिफ जकी, श्री प्रवीण सक्सेना, श्री महेश मालवीय भी मौजूद थे।

मंत्री श्री शर्मा ने पदाधिकारी छात्राओं को अनुशासन और कर्त्तव्यपालन की शपथ दिलाई। उन्होंने छात्राओं को शासन की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। स्कूल परिसर में पौधारोपण किया। छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये।

जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा किलिमंजारो पर्वतारोहण पर जा रहे छात्र अमन से मिले

जनसम्पर्क, विधि एवं विधायी कार्य मंत्री श्री पी.सी. शर्मा आज मॉडल स्कूल के पर्वतारोही छात्र अमन गौर से मिले। अमन गौर एवरेस्ट विजेता मेघा परमार के चार सदस्यीय पर्वतारोहण दल के साथ अफ्रीका की सबसे ऊँचे पर्वत शिखर किलिमंजारो की चढ़ाई के लिए 15 सितम्बर को भोपाल से रवाना होगें l

मंत्री श्री शर्मा ने प्रदेश में सबसे कम 15 वर्ष आयु में किलिमंजारो पर्वत की सफल चढ़ाई के लिये अमन को शुभकामनाएँ दी और साहसी एवं रोमांचक पर्वतारोहण से स्कूल, प्रदेश और देश का गौरव बढ़ाने पर बधाई दी। मंत्री श्री शर्मा मॉडल स्कूल में शिक्षक दिवस सम्मान समारोह में भाग लेने गये थे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment