Close X
Saturday, October 31st, 2020

सोनीपत में कोरोना से पहली मौत

सोनीपत | हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. जिले में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला के कोरोना वायरस (Corona Virus) से मौत हो गई. मरने केबाद महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. मृतक गांव ठरू की रहने वाली थीं. महिला दमा की बीमारी के चलते कल सोनीपत अस्पताल में भर्ती हुई थी. महिला की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप का माहौल है. वहीं बुजुर्ग महिला का दाह संस्कार अब स्वास्थ्य विभाग द्वारा किया जाएगा. सोनीपत में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 131 पहुंच गई है. उपायुक्त डॉ. अंशज सिंह ने कहा कि गुरुवार को देर शाम में 10 नए मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है

उपायुक्त ने बताया कि इन 10 नए मरीजों के अलावा ठरू गांव की मृतक महिला की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. इस प्रकार गुरुवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 11 नए मामले सामने आए हैं. जिले में कोरोना मरीजों की संख्या अब बढ़कर 131 हो गई है. वहीं इनमे 64 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके है.

हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या 818

हरियाणा में गुरुवार को 25 और लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के साथ ही राज्य में इस संक्रमण के मामले बढ़कर 818 हो गए. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार फरीदाबाद से 12, गुड़गांव से चार, झज्जर से तीन, जींद और करनाल से दो-दो, महेंद्रगढ़ एवं रेवाड़ी से एक-एक नया मामला सामने आया.

गुरुग्राम में अब 170 पॉजिटिव केस

वहीं प्रदेश के गुरुग्राम जिले में कोरोना के सबसे अधिक 170 मामले हैं. वहीं अन्य जिलों की बात करें तो सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर क्रमश: 170, 120, 131 और 87 मामलों के साथ ही कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित जिले हैं. राज्य में फिलहाल कोविड-19 के 368 मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं जबकि अब तक 439 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है. राज्य में कोविड-19 से 11 मरीजों की मौत हो गई है. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment