Close X
Saturday, October 31st, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की बहन और जीजा से भी CBI करेगी पूछताछ

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में साबीआई जांच जारी है। रिया चक्रवर्ती से लगातार तीन दिनों से पूछताछ की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब सुशांत की बहन मितू सिंह और उनके पति से भी पूछताछ की जाएगी। दोनों को केंद्रीय जांच एजेंसी ने समन भेजा है। इसस पहले प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत की बहन से पूछताछ की थी।
सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह अपने भाई की मौत के मामले में कथित धन शोधन से संबंधित जांच के सिलसिले में इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हो चुकी है। वह सुशांत के परिवार की पहली सदस्य थी, जिन्हें ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था।
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी तक एक रहस्य बनी हुई है। सुशांत की मौत के पीछे का सच सामने लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा है। वहीं इस बीच सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुशांत के जीजा ने रिया के इंटरव्यू को ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद पीआर एक्सरसाइज करार दिया है।
सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग में लिखा- 'इंटरव्यू में उनकी टोन को देखकर हैरान था। उन्होंने कोई भी संतोषजनक जवाब और सच को जानने की इच्छा जाहिर नहीं की। पूरा आइडिया यही था कि उन्हें एक प्लेटफॉर्म मिला, जहां वह कहानी सुना सकीं।' उन्होंने आगे लिखा- 'ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद यह सब किया गया। शायद कुछ बड़े 'आकाओं' के नाम सामने आ सकते हैं और 'चमचों' ने अपने आकाओं को बचाने की कार्रवाई शुरू कर दी है?' PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment