Close X
Monday, September 21st, 2020

सिद्धू को आप में शामिल करके खुशी होगी

नई दिल्ली। भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाले राजनीति के ‘हरफनमौला’ खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू अब आम आदमी पार्टी में शामिल होने की तैयारी कर रहे है। आप के चीफ और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस बारे में संकेत देते हुए कहा कि सिद्धू को अपनी टीम में शामिल करके उन्हें खुशी होगी। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि रणनीतिकार प्रशांत किशोर सिद्धू की इस नई पारी की मध्यस्थता कर रहे हैं।
एक बातचीत के दौरान केजरीवाल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का आम आदमी पार्टी में स्वागत रहेगा। हालांकि इस बारे में सिद्धू के साथ संपर्क की कोशिश के सवाल को कोरोना संक्रमण का समय होने का हवाला देते हुए टाल दिया। सिद्धू अभी पंजाब की अमृतसर ईस्ट सीट से कांग्रेस पार्टी से विधायक हैं। वह 2017 में बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। हालांकि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ उनकी तल्खी बरकरार रही। उन्हें बाद में कैबिनेट से भी बाहर का रास्ता दिखा गया, जिसके बाद से ही सिद्धू ज्यादा सक्रिय नहीं नजर आते हैं।
इस बात की संभावना जताई जा रही हैं कि 2022 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू को आम आदमी पार्टी में शामिल कराने के पीछे रणनीतिकार प्रशांत किशोर का दिमाग है। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का चुनावी कैंपेन मैनेज कर चुके प्रशांत किशोर ही आम आदमी पार्टी और सिद्धू के बीच की कड़ी हैं। पीएलसी।PLC.

 
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment