Close X
Sunday, November 28th, 2021

सिंगर बी प्राक को दी नेशनल अवार्ड

आई एन वी सी न्यूज़
चंडीगढ़,
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर बी. प्राक को पार्श्वगायक पुरुष के खिताब से सम्मानित होने पर अपनी ओर से बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

श्री विज ने ट्वीट करके कहा कि " बी प्राक (प्रतीक बच्चन) को उनके गीत 'केसरी' के गीत 'तेरी मिट्टी' के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक पुरुष के खिताब से सम्मानित होने और रजत कमल प्राप्त करने के लिए बधाई"।

उन्होंने कहा कि बी प्राक एक अच्छे गायक है और सुरों के बादशाह है। श्री विज ने कहा कि बी प्राक की आवाज में एक अलग ही जादू है जो कोई भी उनके गाये गीतों को सुनता है वह मंत्रमुग्ध हो जाता है। उन्होंने कहा कि बी प्राक की आवाज में एक अलग ही मिठास है जिसमें देश भक्ति और अपनापन छलकता है।

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा हो गई है, जिसमें सिंगर बी प्राक को फिल्म केसरी के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल अवार्ड मिला है। इन्हें पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। नेशनल अवार्ड मिलने के बाद बी प्राक ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर वे काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि हर कलाकार को इस दिन का इंतजार रहता है और यह दिन मेरे जीवन में आया है। इस सुनहरे पल को मैं जीवन भर याद रखूंगा। अच्छा वक्त आने में एक अरसा गुजर गया। टीम ने इस गाने के लिए काफी मेहनत की थी।

बता दें कि सोमवार को 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड का आयोजन शुरू हो चुका है। कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति एम. वेकैया नायडू विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित कर रहे हैं।  

Comments

CAPTCHA code

Users Comment