Close X
Friday, October 30th, 2020

सारा अली खान का ड्रग पैडलर गिरफ्तार

बॉलीवुड का 'दम मारो दम' गैंग Decode हो चुका है. शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) को ड्रग्स पहुंचाने वाले अनुज केशवानी की निशानदेही पर आधा किलो गांजा बरामद किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, विभाग को गांजे से बनी कई सिगरेट भी मौके से बरामद हुई हैं. सूत्रों के मुताबिक, अनुज केशवानी की बॉलीवुड में कई बड़े सितारों से जान पहचान थी. वहीं एनसीबी अब अनुज की निशानदेही पर ड्रग सिंडिकेट से जुड़े दूसरे लोगों की भी तलाश कर रही है.

ड्रग्स मामले में एक और शख्स गिरफ्तार
एनसीबी ने शनिवार को करनजीत उर्फ KG को भी गिरफ्तार कर लिया है. विभाग के अनुसार, करनजीत एक ड्रग्स सप्लायर है जो कैपरी और लिटिल हाइट्स में ड्रग्स बेचता था. विभाग ने ये भी बताया कि करनजीत ही शोविक और सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स की सप्लाई करता था.

रिया के बयान से बॉलीवुड में 'हलचल'
आपको बताते चलें कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के बयान से बॉलीवुड में हलचल मची हुई है. ड्रग्स नहीं लेने और देने का दावा करने वाली रिया चक्रवर्ती ने NCB को ड्रग्स सिडिंकेट में 25 सितारों के नाम बताए हैं. आज ज़ी न्यूज ने आपके सामने उन 5 सितारों के नामों को बताया है जिसे जल्द ही NCB पूछताछ के लिए समन भेज सकती है.

NCB के रडार पर ये बॉलीवुड सितारे
रिया ने ड्रग्स के कारोबार में अभिनेत्री सारा अली खान का नाम लिया. रिया के बताए गए 5 नामों में एक्टर रकुल प्रीत सिंह, डिजाइनर सीमोन खंबाटा, सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का नाम भी शामिल है. रिया ने कुल 25 नाम बताए हैं, जिन्हें NCB ने तीन वर्गों में बांटा है. यानी इन पांच नामों के बाद कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं. पीएलसी।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment