आई एन वी सी न्यूज़
लखनऊ,
अनीता सोनी और पुनीत खरे के तीन एल्बम रिलीज विराटनगर, नेपाल की प्रसिद्ध समाजसेवी का कवित्री और गीतकार अनीता सोनी और फिल्म पत्रकार फिल्म प्रचारक और निर्माता पुनीत खरे के 1 सप्ताह में तीन एल्बम रिलीज हुए तेजी से उभरती म्यूजिक कंपनी शान म्यूजिक द्वारा जारी और संजय अमान द्वारा प्रस्तुत इन तीन एल्बम में से 2 का वीडियो भी रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।

 ” तन बदन ” म्यूजिक एल्बम में  गीत की रचना अनीता सोनी ने की है जबकि उसे अपने संगीत से संवारा है राजा अली  और स्वर दिया है खुशबू जैन   ने अलका याग्निक के स्टूडियो एबी साउंड में रिकॉर्ड डेट यह गीत शीघ्र जारी होने वाली वेब सीरीज tan-badan का शीर्षक गीत होगा इस सीरीज को तन्मय सेनगुप्ता ने निर्देशित किया है और इसमें अनिल धवन सोनिका गिल राशि वर्मा और बीरबल की मुख्य भूमिका है मयूरी मीडिया वर्क के बैनर तले बनी इस वेब सीरीज का निर्माण पुनीत खरे ने  किया है।

” माथे की बिंदिया ” में संगीत राजा अली का है और इसे गाया है तेजी से उभरती गायिका ममता सिंह ने जबकि गीत की रचना अनीता सोनी ने और एल्बम का निर्माण पुनीत खरे ने किया है इस गीत को संजय अमान और शान म्यूजिक द्वारा पिक्चराइज भी किया गया है और फिल्मांकन के बाद गीत और भी खिल उठा है।  
” सास बहू के प्यारे रिश्तो पर आधारित ” सास बहू  का प्यारा रिश्ता ” का बहुत ही सुंदर फिल्मांकन नेपाल में ही किया गया है स्टार विद एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और अनीता सोनी द्वारा रचित निर्मित और निर्देशित इस गीत को देवा जिनी अर्पिता और राजेश ने गाया है।  वीडियो में शिवांगी सोनी और अनीता सोनी  ने अभिनय किया है और संगीत राजेश प्रसाद का है इस एल्बम  के कार्यकारी निर्माता है पुनीत खरे इसके वीडियो एडिटर हैं वैभव काम्बले।

सान म्यूजिक के प्रबंध निदेशक संजय अमान बताते हैं आज पूरी दुनिया पूरी तरह से डिस्टर्ब हो गई है और और दर्शकों के पास आप बहुत विकल्प हैं ऐसे में हमें सर्वश्रेष्ठ और कर्णप्रिय संगीत ही देना होगा तभी हम लंबे समय तक चल सकेंगे  हमारा प्रयास है कि हम अपने दर्शकों को सबसे बेस्ट दें ताकि वह हमेशा हमारे साथ जुड़े रह सके इन सारे गीतों को दर्शक और श्रोता अपने एयरटेल वोडाफोन आइडिया बीएसएनएल से अपनी डायल टोन भी बना सकते हैं।  

सुप्रसिद्ध गीतकार अनीता सोनी के सभी लिखे गीत आप भारत के अलावा सभी डीजिटल मीडियम जैसे JioSaavn ,Spotify , Gaana , Apple Music , Amazon Prime Music ,Wynk ,iTunes ,YouTube Music आदि पर सुना जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here