Close X
Wednesday, December 2nd, 2020

समृद्धि के लिए मैं निरंतर एक मजदूर की भांति कार्य करता रहूं

आई एन वी सी न्यूज़ 
जमशेदपुर,

  • मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने जमशेदपुर में वर्मा माइंस और एग्रिको स्थित पूजा पंडालों में जाकर माँ दुर्गा के समक्ष शीश नवाया और झारखण्ड वासियों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दी।
  • जमशेदपुर पूर्वी क्षेत्र की जनता को नमन, आपके आदेश से ही पूरे राज्य की मजदूरी कर रहा हूं
  • जमशेदपुर पूर्वी की बस्ती में निवास करने वालों को भी पेयजल एवं 24 घंटे बिजली
  • नारी शक्ति का सभी सम्मान करें
माँ दुर्गा से याचना करता हूं कि मां मुझे आशीर्वाद दें। ताकि राज्य की समृद्धि हेतु निरंतर कार्य करता रहूं। मैं जमशेदपुर पूर्वी के लोगों को नमन करता हूं। आपने एक मजदूर परिवार के व्यक्ति को 1995 से सेवा का अवसर दे रहें हैं। आपके आदेश से ही मैं झारखण्ड की समृद्धि के लिए मजदूरी कर रहा हूं। ये बातें मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने जमशेदपुर स्थित वर्मा माइंस स्थित पूजा पंडाल एवं एग्रिको पूजा पंडाल में आयोजित कार्यक्रम में कही।

24 घंटे बिजली बस्ती के लोगों को भी मिलेगा
मुख्यमंत्री ने कहा कि क्वार्टर में रहने वाले लोगों की तरह ही बस्ती में रहने वालों को भी JISCO के सहयोग से 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने की दिशा में कार्य हो रहा है। यहाँ के लोगों को उसी तर्ज पर शुद्ध पेयजल भी उपलब्ध होगा। जमशेदपुर को देश के टॉप 10 शहर की श्रेणी में लाने का प्रयास किया जा रहा है। 2014 के बाद से जमशेदपुर की स्थिति में बदलाव आया है।

आपसी सहयोग और भाईचारे से मनाएं त्योहार
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमेशा से ही विभिन्न त्योहारों को हम सभी भाई चारे के साथ मानते आ रहें हैं। दुर्गा पूजा भी हम सद्भाव से मनाएं।


Comments

CAPTCHA code

Users Comment