Saturday, August 8th, 2020

समुन्द्र में उठ सकती हैं 3 मीटर ऊंची लहरें

मुंबई में रात-भर हुई बरसात के बाद 15 जुलाई यानी आज भारी बारिश और हाईटाइड की चेतावनी जारी की गई है. मुंबई में शाम करीब 7 बजे हाईटाइड की आशंका है. मौसम विभाग के मुताबिक इस दौरान समंदर में 3 मीटर से भी ऊंची लहरें उठ सकती हैं. इसके मद्देनजर लोगों को अलर्ट कर दिया गया है और उन्हें समंदर से दूर रहने की सलाह दी गई है.
मुंबई मूसलाधार बारिश से पानी-पानी हो गई है. मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया है. सबवे पानी से लबालब हो गए हैं. साथ ही मुंबई में जलभराव की समस्या भी सामने आई है जिससे मुंबईकर लगातार जूझता रहा है. शाम 7 बजे हाईटाइड आने की चेतावनी जारी की गई है.
कई इलाकों में सुबह से बारिश हो रही है. मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई इलाकों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. जबकि कुछ जगहों पर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है.
बीते 24 घंटे की बात करें तो कई इलाकों में 160 मिलीमीटर तक बारिश हुई है. मुंबई के कई इलाकों में भारी से बहुत भारी तक बारिश हो सकती है. ये बारिश पूरे इस हफ्ते तक जारी रहने का अनुमान जताया गया है.
भारी बारिश के बाद मुंबई के किंग सर्किल में सड़कों पर सैलाब जैसा मंजर नजर आया है. इसके कारण यातायात को लेकर काफी परेशानी हो रही है पीएलसी।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment