Close X
Saturday, January 23rd, 2021

समाज को तोडूंगा नहीं, जोडूंगा

आखिरकार अमेरिका को बिग बॉस मिल गया है. जो बाइडेन लंबे, कटूतापूर्ण और तनाव भरे चुनाव और मतगणना के बाद विजेता घोषित हुए हैं. जो बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बनने वाले हैं, जबकि भारतीय मूल की अमेरिकी कमला हैरिस यूएस की उप राष्ट्रपति बनने वाली है. बाइडेन ने कड़े मुकाबले में मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को शिकस्त दी है.बाइडेन ने कहा कि इस देश के लोगों ने अपना जनमत दे दिया है और उन्होंने स्पष्ट जनादेश दिया है. ये जनादेश वी द पीपल के लिए है. हम लोगों को इस देश में हुए राष्ट्रपति चुना में सबसे ज्यादा 74 मिलियन वोट मिले हैं.
अमेरिका के लोगों को संबोधित करते हुए बाइडेन ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि आपसी कड़वाहटों को भुलाया जाए, चुनाव की वजह से जो तापमान बढ़ गया था उसे कम किया जाए, हम फिर एक दूसरे से मिले, और एक दूसरे की सुनें. उन्होंने कहा कि ये वक्त अमेरिका को मरहम लगाने और सहलाने का है.
यूएस के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि वे वादा करते हैं कि वे ऐसा राष्ट्रपति बनेंगे जो देश और समाज को तोड़ने नहीं बल्कि जोड़ने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि वे एक ऐसे राष्ट्रपति होंगे जो अमेरिका के राज्यों को लाल और ब्लू के रूप में नहीं देखेंगे बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका के रूप में देखेंगे और जो पूरी क्षमता और लगन के साथ लोगों का विश्वास जीतने की कोशिश करेगा.  PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment