आई एन वी सी न्यूज़
देहरादून,
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से सोमवार को सचिवालय में देहरादून शहर के विभिन्न क्षेत्रों के व्यापार मण्डल के सदस्यों ने भेंट की। उन्होंने व्यापारियों को एमडीडीए द्वारा दिये जा रहे नोटिस एवं अन्य समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि राज्य सरकार व्यापारी वर्ग की समस्याओं के समाधान के प्रति प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि एमडीडीए द्वारा जो कार्यवाही की जा रही है वह मा. उच्च न्यायालय के निर्देशों के अनुपालन में की गई है। उन्होंने कहा कि हमें एक दूसरे की समस्यायें समझनी होगी। धरना प्रदर्शन किसी समस्या का समाधान नहीं है। सभी व्यवस्थायें नियमों के अधीन ही की जानी चाहिए। मुख्यमंत्री ने सभी व्यापारियों से अपेक्षा की कि वे एमडीडीए द्वारा दिये गये नोटिस का सकारात्मक एवं सटीक तथ्यों के साथ आवेदन सहित पूरा विवरण यथा शीघ्र एमडीडीए में उपलब्ध करा दें। इसके लिए एमडीडीए द्वारा हेल्प लाइन भी बनायी गयी। सभी तथ्यों की जानकारी के बाद इस संबंध में कार्यवाही किये जाने की बात मुख्यमंत्री ने कही है।

इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह, अपर मुख्य सचिव श्री ओम प्रकाश, सचिव श्री नितेश झा, श्री शैलेश बगोली, उपाध्यक्ष एमडीडीए डा. आशीष कुमार श्रीवास्तव, नगर आयुक्त श्री विनय शंकर पांडे, वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक श्री अरूण मोहन जोशी, अपर सचिव श्री सुनील श्री पांथरी के साथ ही व्यापारी मण्डल के पदाधिकारियों में श्री अनिल गोयल, श्री विपिन नागलिया, श्री पी.डी अरोड़ा श्री जगदीश चौहान, श्री सोहन लाल बजाज, श्री अभिषेक शर्मा आदि उपस्थित थे।



 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here