Close X
Wednesday, September 23rd, 2020

सभी 243 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी Bheem Army

नई दिल्ली। कोरोना महामारी ( Coronavirus in india ) के बीच भी बिहार की राजनीति ( Assembly elections in Bihar ) इन दिनों गरम है। इसका कारण वहां साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव हैं। राज्य में विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly elections ) की तैयारी जोरों पर है। सभी राजनीतिक दल चुनाव को लेकर अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हैं। इस बीच भीम आर्मी ( Bheem army ) और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ( Chandrasekhar Azad ) ने बिहार की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि "बिहार में विधानसभा चुनाव को देखते हुए हमारी पार्टी सभी सीटों पर लड़ने की मजबूत तैयारी कर ली है।"

Corona Crisis में कैसे मनाया जाएगा 15 अगस्त? इस बार लाल किले पर ऐसा होगा कार्यक्रम

दरअसल, चंद्रशेखर बिहार की राजनधानी पटना में एक मीडिया कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए आजाद ने कहा कि उनकी पार्टी बिहार की उन सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जहां उसकी पकड़ है। इस बीच उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बिहार के सभी सीटों पर चुनाव की जोरदार तैयारी में जुटी है। चंद्रशेखर इस बीच नीतीश सरकार पर भी निशाना साधना नहीं भूले। उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में झूठ का बोलबाला है, लेकिन अब यह सब नहीं चल पाएगा। बिहार का आज भी लगभग 50 प्रतिशत हिस्सा बाढ़ में समाया हुआ है। उन्होंने कहा कि यहां रोजगार की बड़ी समस्या है।

Coronavirus की वजह से 20 साल बाद परिवार से मिला यह शख्स, भावुक कर देगी कहानी

चंद्रशेखर ने कहा कि बिहार के अधिकांश नवयुवक काम की तलाश में अन्य राज्यों में जाने को मजबूर होते हैं। यहां के स्वास्थ्य और शिक्षा की भी समस्या लोग लंबे समय से झेल रहे हैं। इस बीच चंद्रशेखर ने दावा किया कि बिहार विधानसभा चुनाव में हमारी भूमिका अहम होगी। इस बार हमारी पार्टी बिहार में 'डबल इंजन' वाली सरकार को नहीं चलने देगी। पीएलसी।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment