Tuesday, August 11th, 2020

सत्यार्थ अनिरुद्ध का ट्वीट देख कर आश्चर्य हुआ

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) ने सोमवार देर रात पुलिस (Police) महकमे में बड़ा फेरबदल करते हुए 14 आईपीएस अफसरों के तबादले (IPS Transfer) कर दिए. इनमें कानपुर, पीलीभीत, सीतापुर, शाहजहांपुर, सहारनपुर, प्रयागराज, हाथरस, उन्नाव और बागपत जिलों के पुलिस कप्तान बदले गए हैं. प्रयागराज के एसएसपी रहे सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज (IPS Satyarth Aniruddh Pankaj) को प्रतीक्षारत किया गया है.

प्रियंका ने जताया आश्चर्य

सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को प्रतीक्षारत किए जाने पर लेकर सियासत शुरू हो गई है. मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उनके ट्रांसफर पर आश्चर्य जताया है. प्रियंका ने साथ ही कहा कि उनके जाने से प्रयागराज में इतने बड़े घोटाले का जो खुलासा किया गया है, उसकी जांच में नुकसान न हो. दरअसल सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज की अगुवाई में ही टीम ने 69000 शिक्षक भर्ती में फर्जीवाड़े का खुलासा किया था, जिसकी जांच अब एसटीएफ कर रही है.

ट्रांसफर के बाद सत्यार्थ अनिरुद्ध ने किया ये ट्वीट

दरअसल अपने ट्रांसफर के बाद सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने ट्वीट किया कि एसएसपी प्रयागराज पद पर रहते हुए प्रयागराज की जनता ने जो प्यार और भरोसा दिया उसका मैं सदैव आभारी रहूंगा. आपका यह भरोसा पुलिस पर सदैव बना रहे यही कामना है. प्रयागराजवासियों को अशेष शुभकामनायें.

प्रियंका ने जताया आश्चर्य

उनके इस ट्वीट पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया है, “प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध का ट्वीट देख कर आश्चर्य हुआ. जिस समय उन्होंने इतने बड़े घोटाले का खुलासा किया है. उनके जाने से जांच का नुकसान न हो. वजह जो भी है, ऐसे अफसरों को पब्लिक का पूरा समर्थन मिलना चाहिए, जो ईमानदारी से, निर्भय होकर अपना कर्तव्य निभाते हैं. आपको हमारी शुभकामनाएं. यह विश्वास है कि जहां भी आपकी ड्यूटी होगी, वहां आप सच्चाई और प्रशासन की पारदर्शिता के लिए काम करेंगे.”
गनर के कोरोना संक्रमित होने के बाद एडमिट हुए प्रतीक्षारत IPS सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज

उधर खबर है कि सोमवार को जीआरपी थाने में तैनात दो कांस्टेबलों की जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने के बाद अब प्रयागराज के पूर्व एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के गनर की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पाज़िटिव आई है. पूर्व एसएसपी के गनर की देर रात जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कम्प मचा हुआ है. कोरोना नोडल अधिकारी डॉ ऋषि सहाय ने पूर्व एसएसपी के गनर की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि कर दी है. उन्होंने बताया है कि पूर्व एसएसपी के हाई रिस्क कान्टैक्ट में होने की वजह से उन्हें कोविड 19 लेवल थ्री अस्पताल एसआरएन के सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती करते हुए उनका भी सैंपल जांच के लिया गया है. PLC.

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment