सत्ता के साथ रोमांस बंद करें अखिलेश : डॉ. मनोज मिश्र

0
77

आई एन वी सी ,लखनऊ ,भारतीय जनता पार्टी , मुख्यमंत्री अखिलेश यादव , प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्र,आई एन वी सी

लखनऊ ,

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के चंदौली के बयान पर व्यंग किया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्र ने व्यंग करते हुए मुख्यमंत्री को जबाब दिया कि उन्हें बिजली मंत्रालय तो मिल जाता परन्तु प्रदेश की जनता ने तो उन्हें प्रदेश के लायक भी नहीं समझा। मुख्यमंत्री के ट्वीट वाले बयान पर उन्होंने कहा खुद मुख्यमंत्री सोशल मीडिया पर क्या करते है? सच बात तो यह है की मुख्यमंत्री जी सत्ता को सेवा का माध्यम न मानकर उसके साथ रोमंास कर रहे है।
डॉ. मिश्र ने कहा कि चंदौली में मुख्यमंत्री का बयान कि केन्द्र की भाजपा सरकार उन्हें बिजली मंत्रालय दे दें, 2016 उन्हें वापस कर देंगे, पर व्यंग करते हुए कहा कि जनता ने प्रदेश के सभी मंत्रालय दे दिये है परन्तु प्रदेश में तो आप कुछ कर नहीं पाये और सपने केन्द्रीय मंत्रालय के। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी अब केन्द्र की सत्ता के हसीन सपनों से जागें और सत्य के ठोस धरातल पर काम करके दिखायें। जनता ने जो दिया उस पर अपना काम करके दिखायें। हम बिजली ठीक करना चाहतें है, कहने के बजाय गम्भीर प्रयास करें ।
डॉ मिश्र ने उन्हें सलाह दी कि वे तत्काल अतिरिक्त बिजली खरीदकर प्रदेश की जनता को राहत दे। केन्द्र की भाजपा (एन.डी.ए.) सरकार के तर्ज पर अपना मत्रिमंण्डल छोटा करें, दर्जा प्राप्त राज्य मंत्रियों की छूट्टी करें, सैफई जैसे फिजूल के आयोंजन बन्द करके राजस्व की बचत करें और इस धन से प्रदेश को बिजली मुहैया करायें। डॉ मिश्र ने कहा कि हमने काम किया कि बात को तो प्रदेश की जनता ने नकार दिया है वे और उनकी सरकार काम करके ंदिखायें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here