secretary satish chandr choudharyआई एन वी सी,
चंडीगढ़,
हरियाणा के मुख्य सचिव श्री सतीश चंद्र चौधरी ने कहा कि मुख्य सचिव के रूप में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन को सुनिश्चित बनाना तथा प्रशासन को चुस्त-दुरुस्त रखना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
 
    श्री चौधरी ने राज्य के नए मुख्य सचिव के रूप में आज दोपहर बाद अपना पदभार ग्रहण कर लिया। उन्हें आज ही सेवानिवृत्त हुए मुख्य सचिव श्री पी के चौधरी के स्थान पर यह कार्यभार सौंपा गया है। मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री एस एस ढिल्लो ने भी मुख्य सचिव श्री चौधरी से मुलाकात की तथा उन्हें बधाई दी।
 
    पदभार ग्रहण करने उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री चौधरी ने कहा कि वर्ष 2014 काफी महत्वपूर्ण वर्ष है। पहली जनवरी से मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा की गई अनेकों घोषणाओं को लागू किया जा रहा है। इन घोषणाों में से कर्मचारियों को अंतरिम राहत, पुलिस कर्मियों  को रिस्क भत्ता, वृद्धावस्था भत्ता जैसी अधिकांश महत्वपूर्ण घोषणाओं को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। 
 
    उन्होंने कहा कि  वर्ष 2014 के दौरान लोकसभा चुनाव होने है तथा इस दौरान उनकी प्राथमिकता प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था को बनाये रखने की रहेगी ताकि शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न हो। 
 
    आईएएस अधिकारी श्री अशोक खेमका को लेकर पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में श्री चौधरी ने कहा कि उन्हें इस मामले में तथ्यों की पूरी जानकारी नहीं है तथा पूरे मामले से अवगत होने के उपरांत ही वे कोई निर्णय लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here