Friday, November 22nd, 2019
Close X

सच्चे कर्मयोगी और लौह पुरुष है अमित शाह


मुकेश अंबानी ने कहा कि अमित भाई, आप एक सच्चे कर्मयोगी हैं. आप देश के लौह पुरुष हैं. गुजरात और भारत धन्य हैं. इस कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे.
    मुकेश अंबानी ने अमित शाह को बताया सच्चा कर्मयोगीभारत का भविष्य सुरक्षित हाथों में: मुकेश अंबानीआज का भारत कल के भारत से अलग: मुकेश अंबानी

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक सच्चा कर्मयोगी और देश का लौह पुरुष करार दिया. गुजरात के गांधीनगर में पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि अमित भाई, आप एक सच्चे कर्मयोगी हैं. आप देश के लौह पुरुष हैं. गुजरात और भारत धन्य हैं. इस कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे.

समारोह में छात्रों को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत का भविष्य सुरक्षित हाथों में है. उन्होंने कहा कि आप अपनी महत्वाकांक्षाओं को कभी कम न करें, बड़े सपने देखने में कभी संकोच न करें, हमेशा आशावादी रहें और आने वाला कल अच्छा होगा.
मुकेश अंबानी ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी ने कहा था कि 5 साल में भारत की अर्थव्यवस्था 5 ट्रिलियन डॉलर की हो जाएगी. आप जैसे छात्रों के होते हुए भारत 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था हो जाएगा. उन्होंने कहा कि तकनीक के मामले में हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं. भारत मोबाइल डाटा खपत की संख्या में नंबर एक है. आज का भारत युवा है. आज का भारत कल के भारत से अलग है. आज का भारत उद्यमियों के लिए मददगार है.

वहीं अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान कहा कि एनडीए की सरकार के दौरान भारत की अर्थव्यवस्था ने छलांग लगाई. 2014 तक भारत की अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया था. पिछले पांच वर्षों में हम इसे दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाने में सफल रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल के दौरान महंगाई दर 9 प्रतिशत से घटकर मात्र 3 प्रतिशत रह गई है. PLC

 

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment