Close X
Friday, October 30th, 2020

सचिन पायलट निकम्मा और नकारा

राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच एक बार फिर से सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने पायलट पर सरकार गिराने की साजिश में शामिल होने का गंभीर आरोप लगाया। इसके साथ ही गहलोत ने सचिन पायलट को निकम्मा और नकारा बताया।

गहलोत ने कहा, 'एक छोटी खबर भी नहीं पढ़ी होगी किसी ने कि पायलट साहब को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के पद से हटाना चाहिए। हम जानते थे कि वो (सचिन पायलट) निकम्मा है, नकारा है, कुछ काम नहीं कर रहा है खाली लोगों को लड़वा रहा है।'

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संवाददाताओं से कहा, 'वह (सचिन पायलट) पिछले छह महीने से बीजेपी के समर्थन से सरकार को गिराने की साजिश रच रहे थे। जब भी मैं कहता था कि वह सरकार को अस्थिर करने में लगे हुए हैं, तब मेरी बात पर कोई विश्वास नहीं कर रहा था।'
गहलोत ने आगे कहा, 'किसी को नहीं पता था कि इतनी मासूम शक्ल वाला शख्स ऐसा करेगा। मैं यहां सब्जी बेचने के लिए नहीं आया हूं। मैं मुख्यमंत्री हूं।' बता दें कि पिछले कुछ समय से अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच में गतिरोध चल रहा है।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होने के बाद कांग्रेस ने सचिन पायलट और उनके करीबी दो मंत्रियों को पद से हटा दिया था। इसके बाद पायलट खेमा राजस्थान हाईकोर्ट पहुंचा है। हाईकोर्ट में सोमवार को भी सुनवाई जारी है। चीफ जस्टिस इंद्रजीत महंती और जस्टिस प्रकाश गुप्ता इस मामले में सुनवाई कर रहे हैं। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment