Monday, January 20th, 2020

सऊदी अरब की तरह बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाओ 

आई एन वी सी न्यूज़
चंडीगढ़ ,
 समर्पण फॉउंडेशन की सदस्य  सुश्री महिमा चौधरी डीएवी की छात्रा, और उनकी सहयोगियों  ने डॉ प्रियंका रेडी के सभी मुजरिमो को हैदराबाद पुलिस द्वारा मुठभेड़ में मार गिराए जाने की खुसी में दिवाली की है तरह पटाखे जला कर खुशी जाहिर की और हैदराबाद पुलिस द्वारा इस सहरानीय कदम की बहुत  प्रसंसा की उन्होंने प्रेयन्का रेडी को ही नही पूरे देश की बेटियों को इंसाफ दिलाया है।
महिमा चौधरी ने कहा कि हम अपने पापा की तीन बेटियां है जब तीनो में से किसी ने भी शाम को घर से कही बहार निकलना होता है तो हम कही न कही पापा के घर आने का इंतजार करते है कई बार तो हम पाप के साथ होते तो भी कई मनचले युवक फब्तियां कसते रहते है ऐसे मनचले व घिनोनी हरक़त करने वाले साथ मे पेरेंट्स की भी परवाह नही करते।
आगे उन्होंने कहा कि जो सहरानीय कदम हेदराबाद की पुलिस ने उठाया है। इस संदेश के बाद ऐसी घिनोनी वारदात व बालात्कार के बार दरिंदो को 20 बार सोचने के लिए मजबूर होना पड़ेगा अगर इसी तरह सभी राज्य की पुलिस दरिंदो को सजा देनी शुरू कर दे तो वो दिन दूर नही हम भी इस देश मे आजादी से  घर से बाहर आ जा सकेंगे और उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द भारत सरकार ऐसा कानून बनाये और बलात्कारी और दरिंदगी करने वालो को सऊदी अरब की तरह बीच चौराहे पर फांसी पर लटका दे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment