Close X
Thursday, October 22nd, 2020

संसद के अंदर और बाहर फिल्म इंडस्ट्री दो फाड़

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई ड्रग्स कनेक्शन की जांच की आंच बढ़ती जा रही है. इस मामले में नारकोटिक्स ब्यूरो अपना काम कर रही है तो दूसरी ओर लगातार बयानबाजी भी तेज हो गई है. सोमवार से शुरू हुए संसद सत्र में बॉलीवुड में ड्रग्स कार्टेल के मसले पर बवाल हो गया. पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता रवि किशन ने लोकसभा में इस मसले को उठाया, उसके बाद फिर मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने उन्हें ही घेर लिया. इस पूरे विवाद के बाद जया बच्चन के समर्थन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी आ गई हैं.

संसद में आर-पार की जंग
सोमवार को लोकसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स ट्रैफिकिंग का मसला चिंता का है, इसमें बॉलीवुड के भी कुछ लोगों का कनेक्शन है. ऐसे में सरकार की ओर से इस मसले की जांच तेज की जानी चाहिए. अब मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, ये इंडस्ट्री लाखों लोगों को रोजगार देती है.
 
रवि किशन पर पलटवार करते हुए जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. बाद में रवि किशन ने जया बच्चन को जवाब दिया कि उन्हें उनके समर्थन की उम्मीद थी, वो पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर रहे हैं बल्कि जो चंद लोग हैं उनका मसला उठा रहे हैं.

कंगना रनौत ने भी जया बच्चन को घेरा
इस पूरी लड़ाई में कंगना रनौत लगातार मुखर रही हैं. जया बच्चन के बयान के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले?
 इसके अलावा एक समाजवादी पार्टी के नेता को ट्विटर पर जवाब देते हुए कंगना रनौत ने करण जौहर पर निशाना साधा. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई है. बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है. उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है.

जया बच्चन के समर्थन में आए स्टार
राज्यसभा में जया बच्चन ने जिस मसले को उठाया, उसके बाद से ही कई फिल्मी सितारों ने उनके समर्थन में ट्वीट किया. तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा समेत अन्य स्टार्स ने जया बच्चन के बयान को सही बताया. वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत, प्रियंका चतुर्वेदी ने भी जया बच्चन का साथ दिया.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही एनसीबी को ड्रग्स कार्टेल की जानकारी मिली है. इसी मसले पर रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और कुछ अन्यों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही दावा किया जा रहा है कि कुछ अन्य बॉलीवुड स्टार्स भी इस कनेक्शन में शामिल हैं. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment