Close X
Thursday, December 9th, 2021

श्वेता तिवारी का पहला आयटम नम्बर'

आई.   एन. वी. सी. ,, मुंबई,, श्वेता  तिवारी जो कि आज कल बिग बॉस में दिखाई दे रही हैं अभिनेता चिराग पासवान की फ़िल्म ''वन  एंड ओनली''  में एक आयटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी. और आपको पता जिस गीत पर श्वेता ने डांस किया है उसे गाया है 'मुन्नी बदनाम हुई' फेम गायिका ममता शर्मा ने.   '' कट्टो गिलहेरी चमक छल्लो रानी ... आसिक को ऐसे ना तड़पाओ जानी ..." इस छेड़ छाड़ से भरपूर गीत में ममता का साथ दिया है पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहँदी ने. इस गीत को संगीत से सजाया है संगीतकार साजिद - वाजिद ने. क्या यह गीत ''मुन्नी  बदनाम हुई''  की तरह ही लोकप्रिय होगा कि नही यह तो वक्त ही बताएगा.   अभिनेता अनुज सक्सेना के प्रोडक्शन हाउस मेवरिक  में बनी इस फ़िल्म में ''वन एंड ओनली'' में चिराग पासवान के साथ कंगना  रानावत, सागरिका  घाटगे और  नीरू  बाजवा तो हैं ही. इसके अलावा पूनम  ढिल्लों, विनोद  खन्ना  और  दलीप  ताहिल  भी महत्वपूर्ण भूमिका  में हैं   फ़िल्म के निर्देशक हैं तनवीर  खान.फ़िल्म के इस आयटम नंबर के बारें में अनुज ने कहा  कि, ''  एक बस्ती का सेट है इस गाने में. मुंबई के   कमलिस्तान  स्टूडियो में गाँव का सेट लगाया है. यह गाना बहुत ही विशेष मायने रखता है क्योंकि एक तो   चिराग का यह पहला ही गीत है फ़िल्म में और श्वेता  का भी पहला ही आयटम नमबर है यह, और  इस गीत में दोनों की जोड़ी भी बहुत ही अच्छी लग रही है.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment

Dewitt Hiestand, says on November 14, 2011, 1:12 PM

aals... ugg tall boots 5815 sandhelping you finish classy fashion statements without breaking the wallet.thomas sabo necklaces...

salvage boat yards dallas, says on April 13, 2011, 5:46 AM

Keep away from people who try to belittle your ambitions. Small people always do that, but the really great make you feel that you, too, can become great.