Friday, February 28th, 2020

शौर्य स्थल पर तरुण विजय की रक्षा मंत्री से चर्चा


प्रधानमंत्री के सुझाव  से अवगत कराया


बद्रीनाथ क्षेत्र से विशेष आधार शिला लाई गयी है -जो जो पांच  फ़ीट X चार  फ़ीट आकार ,  लगभग साढ़े नौ टन वज़न की है



आई एन वी सी न्यूज़

नई दिल्ली ,

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा तथा आशीर्वाद से देहरादून के चीड़ बाग़ में बन रहे शौर्य स्थल के बारे में विद्या वीरता अभियान के अध्यक्ष  श्री तरुण विजय ने रक्षा मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से भेंट की और निर्माण कार्य की प्रगति से अवगत कराया।

उन्होंने अपनी  प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी से भेंट का भी जिक्र किया तथा प्रधान मंत्री द्वारा शौर्य स्थल के बारे में दिए महत्वपूर्ण सुझाव से भी सूचित किया।  उन्होंने कहा कि सेनाध्यक्ष जन- बिपिन रावत , उप सेनाध्यक्ष ले जन शरत चंद्र , केंद्रीय कमान के जी. ओ. सी.-  ले. जन. बी एस नेगी इस सम्बन्ध इस सम्बन्ध में पूरी रूचि ले  रहे हैं।  वीर जवान की मुख्य मूर्ति के आधार हेतु बद्रीनाथ क्षेत्र से विशेष आधार शिला लाई गयी है -जो छह फ़ीट X छह फ़ीट आकार   लगभग साढ़े नौ टन वज़न की है।

श्री तरुण विजय ने उत्तराखंड सुब एरिया जी  सी  ओ मेज जन यादव , कैंटोनमेंट बोर्ड के प्रमुख कार्यकारी  श्री जाकिर हुसैन के  समर्पण और रात दिन परिश्रम कर शौर्य स्थल पर करने की लगन की हार्दिक प्रशंसा की और कहा कि कारण काम सिरे चढ़ रहा है।  कल ९ अप्रैल को बदरीनाथ शिला की चीड़ बाग़ में सैनिक पूजा की जाएगी।



Comments

CAPTCHA code

Users Comment