Close X
Saturday, October 16th, 2021

शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव 

आई एन वी सी न्यूज़
लखनऊ,
भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर द्वारा डी ग्लोब मैरिज हॉल  निराला नगर में शिक्षक खंड एवं स्नातक चुनाव को लेकर मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें के मुख्य रूप से प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा, उत्तर विधानसभा के विधायक नीरज बोरा, खंड स्नातक लखनऊ के प्रत्याशी इंजीनियर अवनीश सिंह व शिक्षक खंड के प्रत्याशी उमेश द्विवेदी ने मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं से अपने पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया।

     सम्मेलन को संबोधित करते हुए डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की नई शिक्षा नीति से शिक्षा जगत  में नए रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे एवं छात्रों के चहुमुखी विकास एवं ज्ञान प्राप्त करने के अवसर भी मिलेंगे। चूंकि हमारी सरकारें शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव के अवसर प्रदान कर रही है, इसलिए यह सब सतत जारी रहे इसलिए आप सभी मतदाताओं से अपील है कि आप भाजपा प्रत्याशियों की शिक्षक एवं स्नातक चुनाव में जिताएं।

   कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि अब तक चुनाव में कार्यकर्ताओं ने जो अथक प्रयास, जी जान से मेहनत करते हुए जो भी चुनाव हुए हैं उसमें भारतीय जनता पार्टी को अजेय बढ़त दिलाई है, अब तो ऐसा लगता है कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता चाहे तो आसमान के तारे भी तोड़ सकते हैं। एक-एक कार्यकर्ता का धन्यवाद देते हुए डॉ दिनेश शर्मा ने कहा  जहां केंद्र में  मोदी सरकार या राज्य में योगी सरकार जो कहती है वह करती है, आप जानते है कि मोदी जी ने जो कहा वह किया, उन्होंने धारा 370 को हटाने का काम किया, राम मंदिर बनवाने में मोदी सरकार ने एक अहम योगदान दिया और मुस्लिम महिलाओं के लिए अभिशाप बना हुआ तीन तलाक को जड़ से समाप्त करने का काम किया। वही योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में भय मुक्त ,गुंडाराज, भ्रष्टाचार से मुक्त एक स्वस्थ सरकार देने का काम किया और प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम किया, आप सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि वह घर-घर जाकर स्नातक व शिक्षक प्रखंड के प्रत्येक मतदाताओं से मिलकर उनको भारतीय जनता पार्टी के  प्रत्याशियों को मतदान करने का आग्रह करें, और 1 दिसंबर को प्रत्येक कार्यकर्ता पाँच पांच मतदाताओं का मतदान कराने का संकल्प लेंस विधायक नीरज बोरा ने भी कार्यकर्ताओं को आग्रह करते हुए ज्यादा ज्यादा मतदान कराने का निवेदन किया, कई स्थानों पर मतदाता सम्मेलन आयोजित किए गए।

   सम्मेलन में मतदाताओं के साथ साथ मंडल अध्यक्ष अतुल अग्रवाल, उदय प्रताप सिंह, पार्षद रणजीत सिंह, पार्षद देव शर्मा मुन्ना मिश्रा, सौरव बाल्मीकि शैलेन्द्र शर्मा अटल, खुर्शीद आलम सहित अनेक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment