Close X
Wednesday, April 21st, 2021

शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण किया जायेगा

आई एन वी सी न्यूज़ भोपाल ,

जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने आज शाहजहाँनी पार्क में अतिथि शिक्षक संघ के प्रांतीय सम्मेलन में शिक्षकों को आश्वस्त किया कि मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ द्वारा दिये गये वचनों को पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता। जो वचन दिये गये हैं, उन्हें एक-एक कर पूरा किया जायेगा।

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण किया जायेगा। मंत्रालय में गत दिनों विभिन्न गैर-मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों से चर्चा की जाकर रूपरेखा तैयार कर ली गयी है। शीघ्र ही इस संबंध में मुख्यमंत्री से मिलकर आवश्यक कार्यवाही के लिये अनुरोध किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा कर्मचारियों की माँगों को पूरा किया जा रहा है।

मंत्री श्री शर्मा ने सम्मेलन के दौरान ही प्रमुख सचिव, स्कूल शिक्षा श्रीमती रश्मि अरुण शमी और आयुक्त लोक शिक्षण श्रीमती जयश्री कियावत से अतिथि शिक्षकों की माँगों को पूरा करने के संबंध में मोबाइल फोन पर चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिये।

>  जनसम्‍पर्क मंत्री ने किया बहु-उद्देश्यीय सभागार का लोकार्पण

जनसम्‍पर्क मंत्री पी सी शर्मा और सांसद श्री आलोक संजर ने शासकीय हमीदिया कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय, भोपाल में बहुउद्देश्यीय सभागार का लोकार्पण किया।  महाविद्यालय की शोध पत्रिका का भी विमोचन किया गया।

मंत्री श्री शर्मा ने स्वतंत्रता के पूर्व से हमीदिया महाविद्यालय द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होंने अपेक्षा की कि महाविद्यालय अपना गौरव बनाये रखते हुए आगे भी उल्लेखनीय कार्य करता रहेगा। सांसद श्री आलोक संजर ने कहा कि हमीदिया महाविद्यालय ने देश को राष्ट्रपति , मुख्यमंत्री और राज्यपाल दिए हैं।

कार्यक्रम में अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा श्री एम.एस. रघुवंशी , श्री आनंद तारण , श्री शरद तिवारी , श्री सुखलाल ठाकुर और छात्र उपस्थित थे।




 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment