Close X
Thursday, January 21st, 2021

शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित

आई एन वी सी न्यूज़ दतिया ,

जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने स्वाधीनता दिवस की पूर्व संध्या पर अपने सेवा के दौरान प्राण न्यौछावर करने वाले वीर शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की और शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया। इस अवसर पर पाठ्य पुस्तक निगम के उपाध्यक्ष श्री अवधेश नायक उपस्थित थे।

जनसम्पर्क मंत्री ने दी शहीद रंजीत सिंह को श्रृद्धांजली

डॉ. मिश्र ग्राम रेव पहुँचे। उन्होंने कुपवाड़ा में शहीद हुए श्री रंजीत सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और उन्हें नमन किया। जनसम्पर्क मंत्री ने शहीद के पिता श्री प्रताप सिंह तोमर को शॉल-श्रीफल से सम्मानित किया।

जनसम्पर्क मंत्री ने किया ऑटो चालकों को सम्मानित

जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया नगर के ऑटो चालक बंधुओं का शॉल-श्रीफल से सम्मान किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दिन-रात एक कर यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुँचाने वाले ऑटो चालक वास्तव में सम्मान के हकदार हैं। मुझे उन्हें सम्मानित करते हुए खुशी महसूस हो रही है।

सिटी बस सेवा का लोकार्पण

डॉ. मिश्र ने दतिया में सिटी बस सेवा का लोकार्पण किया।

दतिया में राष्ट्र ध्वज फहराएंगे मंत्री डॉ. मिश्र जनसम्पर्क, जल संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र स्वतंत्रता दिवस पर जिला मुख्यालय दतिया में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में राष्ट्र ध्वज फहराएंगे। डॉ. मिश्र समारोह में परेड की सलामी लेंगे और मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करेंगे। जनसम्पर्क मंत्री स्वतंत्रता दिवस के अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।



Comments

CAPTCHA code

Users Comment