जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के शिवदासपुरा थाना पुलिस ने हनी ट्रैप (Honey Trap) मामले में बड़ी कार्रवाई की है. बीते मंगलवार को हनी ट्रेप मामले में महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. पुलिस ने आरोपितों के पास से एक लाख रुपये नगद और देशी कट्टा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपितों से जांच पडताल में जुटी है. रहीस जादों को ये अपना निशाना बनाते थे. इस गैंग की लड़कियां अमीर घर के लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उनके अश्लील हरकतों का वीडियो बनाती थी. इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसों की वसूली की जाती थी.
पुलिस उपायुक्त जयपुर दक्षिण मनोज चौधरी ने बताया कि हनी ट्रेप गैंग की शिकायत लगातार मिल रही थी. इसके बाद गैंग को गांव सवासा लालसोट जिला दौसा के जंगल से गैंग के सदस्य गोवर्धन विलास, राजेन्द्र उर्फ राज, सोनू गुर्जर, योगेन्द्र को ब्लैकमेल की एक लाख रुपये की राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त कार और देशी कट्टा सहित जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.
शिवदासपुरा के पुलिस थानाधिकारी इन्द्रराज मरोडिया ने बताया कि आरोपी पैसे वाले लोगों के बारे में जानकारी प्राप्त कर उनके मोबाइल नम्बर लेकर लेते थे. इसके बाद अपनी महिला साथी को ऐसे लोगो के मोबाइल नम्बर पर वाट्सअप पर मैसेज व काल करवाकर उनको प्रेम जाल में फंसाकर कमरे में बुलाते थे. फिर उनका विडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जाता था. विडियो वायरल करने व बलात्कार के मुकदमें में फंसाने की धमकियां देकर मोटी रकम ऐठी जाती थी. इस संबंध में एक पीड़ित की ओर से बीते 31 जुलाई को थाने में मामला दर्ज करवाया गया, जिसके बाद टीम द्वारा यह कार्रवाई की गई है. PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here