Friday, August 7th, 2020

विकास को खोजने में लगी है 60 टीमें - विकास दुबे पर एक लाख इनाम की तैयारी

 

कानपुर | कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों को  जान से मारने का मुख्य आरोपी विकास दुबे के साथी दयाशंकर अग्निहोत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लगी है। यह मुठभेड़ कल्याणपुर पुलिस से जवाहर पुरम में हुई। दयाशंकर पर पुलिस ने इस घटना के बाद 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

विकास को खोजने में लगी है 60 टीमें :
कुख्यात विकास दुबे की तलाश के लिए साठ टीमों में 1500 पुलिस कर्मी लगाए गए हैं। क्राइम ब्रांच की 12 टीमें और एसटीएफ की टीमें दबिश दे रही हैं। हर जिले में सर्विलांस सेल लगी है।  बिकरू के आसपास दो दर्जन गांवों में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। शहर में उसके एक दर्जन ठिकानों पर दबिश दी गई।

विकास दुबे पर एक लाख इनाम की तैयारी :

सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारोपी विकास दुबे के ऊपर एक लाख रुपये इनाम की घोषणा होगी। घटना के बाद आईजी रेंज ने उस पर 50,000 के इनाम की घोषणा की थी। शनिवार को एडीजी जोन जेएन सिंह के पास इसकी रिपोर्ट बनाकर इनाम की रकम एक लाख कर दिए जाने की संस्तुति की गई है। जिस पर एडीजी के हस्ताक्षर होने के साथ ही इनाम राशि बढ़ जाएगी।

18 आरोपों पर 25,000 का इनाम :

घटना में शामिल विकास के गुर्गे श्यामू बाजपेई, छोटू शुक्ला ,जेसीबी चालक मोनू, जहान यादव, दयाशंकर अग्निहोत्री, शशिकांत, पंडित शिव तिवारी, विष्णु पाल, राम सिंह, राम बाजपेई, अमर दुबे, प्रभात मिश्रा, गोपाल सैनी, वीरू भवन, शिवम दुबे, बालगोविंद और बउवा दुबे के खिलाफ 25,000 रुपये के इनाम की घोषणा की गई है।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment