Friday, November 22nd, 2019
Close X

विकास कार्यो में नहीं आएगी धन की कमी

आई एन वी सी न्यूज़
जयपुर,
उप मुख्यमंत्री श्री सचिन पायलट ने मंगलवार को टोंक जिले के बरोनी, पराना, हथौना एवं सोरण क्षेत्र का दौरा कर आम लोगो की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को बुलाकर उनको समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विकास के काम में धन की कमी आडे नही आएगी सभी के जायज काम होगें।

श्री पायलट बरोनी पहुंचे। जहां ग्रामवासियों की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर निवाई विधायक श्री प्रशांत बैरवा ने स्थानीय समस्याओं से अवगत कराया। सरपंच श्री इमरान ने ग्राम बरोनी में बैंक की आवश्यकता,घरों में नल लगाए जाने,सडक व बिजली संबंधी समस्याओं से अवगत कराया। उप मुख्यमंत्री श्री पायलट ने कहा कि सभी लोगो के जायज काम होगें सारे विधानसभा क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी अब उनकी है। विकास में पैसे की किसी तरह की कमी नही आने दी जाएगी।

पराना में सरपंच श्री लक्ष्मण मीणा ने ग्राम पंचायत की समस्याओं से अवगत कराया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पराना में बांध के निर्माण, पराना से वजीर नगर तक पक्की डामर रोड का निर्माण इसी वर्ष किया जाएगा तथा पराना से श्याम वाली बावडी तक 4 किमी का सडक निर्माण, 33 केवी के सब स्टेशन निर्माण का कार्य शीघ्र किया जाएगा। उन्होंने सामुदायिक भवन निर्माण के लिए विधायक कोटे से 10 लाख रूपये देने की घोषणा की। उन्होंने ग्रामवासियों से कहा कि राज्य सरकार आप सब की है,आप सब की वाजिब समस्याओं का शीघ्र हल होगा।

हथौना में ग्रामवासियों ने उप मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत करते हुए समस्या संबंधी ज्ञापन दिये। सरपंच रेशमा बानों ने पीएचसी, पंचायत की बिल्डिंग, स्कूलों में नये विषय खोलने एवं सड़क निर्माण की मांग की। श्री पायलट ने कहा कि सडको का जाल बिछाया जाएगा। विकास कार्य में किसी तरह की कोताई नही बरती जाएगी। राज्य सरकार जनता की मंशानुरूप विकास में कोई कसर नही छोडेगी। उन्होंने कहा कि मैं अपने क्षेत्र के लोगों व ग्रामवासियों से दिपावली की राम-राम करने आया हूं। आमजन की हर वाजिब समस्या का हल होगा। उन्होंने आमजन की समस्याओं के प्रति अधिकारियों से संवेदनशील होने को कहा और यथा संभव उनकी समस्याओं को शीघ्र हल करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि, जिला कलेक्टर श्री के.के.शर्मा, पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।



 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment