Tuesday, October 15th, 2019
Close X

वार्ड में सभी काम हुए - भावना गुप्ता

kumari sailja ke saath bhavna guptaजगदीप शर्मा, आई एन वी सी,
पंचकूला,
पंचकूला नगर परीषद(अब नगर निगम)की वाड न 10 की पूव पाषद व कांगे्रसी नेत्री का भावना  गुप्ता ने कहा है कि उनके अपने वाड न 10 में विकास काय पूरे जोरों पर चल रहे है। जिसका पूरा फायदा लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि करीब10 लाख रूपए की लागत से सेक्टर 16 के पाको की दशा में सुधार किया जा रहा है जिसमें पाको के बाहर दीवारों पर सफेदी करवाने के इलावा उनके रख रखाव पर काी नगर निगम पूरा ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि सेक्टर 16 के 10 बड़े व दो छोटे पाको में प्रयाप्त रख - रखाव के चलते यह शहर कार के सबसे सुंदर पाक है।
 
काम जो अभी करवाए जाने हैं :  पूव पाषद ने बताया कि वेल फेक्ट्री से लेकर पुलिस पोस्ट सेक्टर 16 तक करीब 50 लाख रूपए से काी ज्यादा की लागत से दीवार का निमाण करवाया जायेगा जिसके लिए टेंडर हो चुका है उन्होंने कहा कि पांच फुट ऊंची दीवार बनवाने के इलावा उस पर लोहे के दो फु ट के एेंगल लगवाए जायेगें जिससे सेक्टर के लोगों को सुरक्षा मिलेगी। उन्होंने बताया कि दीवार के बनने से आवारा पशु ,आसामाजिक तत्व से काी निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी गेट लगाए जा चुके है इसके इलावा 9 रास्ते बंद कर दिए गए है और बचे हुए दो रास्तों को काी शीघ्र बंद किया जायेगा जिसके बाद इन सिक्योरिटी गेटों से ही आवाजाही होगी। जिसका फायदा सेक्टर के लोगों को मिलेगा। का भावना  गुप्ता  ने कहा कि सेक्टर की बी रोड़ की सडक़ों की रीकारपेटिंग का काय काी अकाी हाल में ही करवा दिया गया है और शीघ्र ही माकेट में पड़े गढ्डो में पैच वक करवाया जायेगा।
bhavna guptaकांग्रेस पाटी व संस्थाओं ने ज़ी कई पदों से नवाजा : पंचकूला की राजनीती में सबसे कम उम्र की कांग्रेस नेत्री भावना  गुप्ता ने लोकसेवा कर राजनीती में काी अपनी पैठ मनवाई। छोटी सी उम्र में ही भावना  गुप्ता में लोक सेवा व लोगों के प्रति सेवा एंव निष्ठा का जज्बा देख कांग्रेस पाटी ने उन्हें यूथ कांग्रेस आईटी सेल में चेयरपसन व जिला कांग्रेस महासचिव जैसे जि मेदार पदों से नवाजा। यही नहीं जिला कष्ट निवारण कमेटी की स्दसय होने के साथ-साथ भावना  गुप्ता अग्रवाल समाज संस्था में महासचिव के पद से काी नवाजी गई।
पिता व सांसद कुमारी सैलजा को मानती है आदश : भावना  गुप्ता के पिता आरसी गुप्ता काी कांग्रेस पाटी में ब्लाक प्रधान के पद पर रहकर लोगों की सेवा करने में अग्रणी हैं। अपने पिता एंव अंबाला की सांसद एंव शहरी गरीबी आवास उपशमन एंव संस्कृति मंत्री कुमारी सेलजा को अपना आदश मान भावना  गुप्ता ने ककाी किसी काय में हार नहीं मानी। यही वजह है कि आज वाड के सकाी लोग भावना  गुप्ता  को दोबारा पाषद देखने के लिये आतुर हैं। वाड के सकाी लोगों का अपनी इस पाषद बेटी के प्रति इतना ेिह देख भावना  गुप्ता की जीत पक्की दिखाई दे रही है। बेटी लीसा और पति का काी कारपूर सहयोग: महज 7 साल की बेटी लीसा काी उनके घरेलू एंव राजनीतिक कायों में पूरा सहयोग देती है। घर के कामों में हाथ बंटा लीसा उनके दिल में कज्ञरपूर आनंद का एहसास देती है। पेशे से चाटेड अकांउटेट भावना  गुप्ता के पति मनीष काी काावना को हर क्षेत्र में पूरा सहयोग देते हैं। भावना  गुप्ता रविवार को सिफ अपने परिवार के साथ ही बिताती हैं।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment