Close X
Friday, September 25th, 2020

लोगों को भड़काया जा रहा है

बांसवाड़ा. राजस्थान में नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) के समर्थन में बीजेपी (BJP) की ओर से बांसवाड़ा (Banswara) के गांधी मूर्ति पर सभा आयोजित की गई. सभा के मुख्यवक्ता नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) रहे. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह राव व पार्टी पदाधिकारियों ने स्वागत किया.

CAA से किसी को नुकसान नहीं- गुलाबचंद कटारिया

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम से किसी को नुकसान नहीं है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के बारे में गलतफहमी फैलाकर लोगों को भड़काया जा रहा है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ‘यह नागरिक संशोधन बिल का विरोध नहीं, यह दर्द दूसरा है. यह धारा 370 को खत्म करने का दर्द है. इसलिए कांग्रेस को दर्द है.’ गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस पर हिन्दू और मुस्लिम की राजनीति करने का आरोप लगाया.


गुलाबचंद कटारिया ने केंद्र सरकार व पीएम मोदी के फैसलों की तारीफ की

गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सीधे सीधे जुबानी प्रहार करते हुए आरोप लगाए. कटारिया ने कहा कि कांग्रेस को डर है कि वोटों की खेती कमजोर हो रही है. गुलाबचंद कटारिया ने केंद्र सरकार व पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा लिए जा रहे फैसलों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस राजनीति करे, लेकिन देश को बांटने की राजनीति नहीं करे.’ वहीं सभा को सांसद कनकमल कटारा, विधायक हरेन्द्र निनामा, कैलाश मीणा, पूर्व मंत्री भवानी जोशी ने संबोधित किया. सभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment