Close X
Thursday, April 22nd, 2021

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ तक अपना फोन किया बंद


मुंबई । इस डिजिटल युग में, जहाँ हम हर पंद्रह मिनट में अपने डिवाइस को लगातार चेक करते हैं, इसके बिना ज़िंदगी की कल्पना करना कठिन है! लेकिन सुपरस्टार आमिर खान अक्सर कुछ हटकर करने के लिए जाने जाते है। अभिनेता ने 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तक अपना मोबाइल फोन बंद करने का फैसला किया है।
अभिनेता ने अपने फोन से दूरी बनाने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि यह लगातार उनके काम में अड़चन पैदा कर रहा है।
हालांकि यह सर्वविदित है कि आमिर खान अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाने के लिए जाने जाते हैं और उन प्रोजेक्ट्स पर खुद को पूरी तरह से सौंप देते है है जिन पर वह काम कर रहे हैं। ऐसे में, वह नहीं चाहते कि 'लाल सिंह चड्ढा' के दरमियान भी उनका फोन बाधा बने, इसलिए अभिनेता ने यह कदम उठाया है। यह फिल्म इस साल की अब तक की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ है और परंपरा को जारी रखते हुए, यह आमिर खान स्टारर क्रिसमस पर सुपरस्टार के अन्य ब्लॉकबस्टर्स की तरह रिलीज़ होगी। ‘लाल सिंह चड्ढा' में  आमिर और करीना कपूर खान भी फिर से एक साथ नज़र आएंगे, जिन्होंने पिछली बार कल्ट फिल्म '3 इडियट्स' में साथ काम किया था।
इसके कोई दो राय नहीं है कि आमिर खान की क्रिसमस रिलीज़ हर बार शतप्रतिशत हिट रही हैं- चाहे वह पीके, दंगल, धूम 3, पीके, तारे ज़मीन पर या फिर गजनी हो, और वह अपने प्रोजेक्ट में अपना 100% योगदान देने के लिए जाने जाते है। अभिनेता, जो 'लाल सिंह चड्ढा' पर अपना अविभाजित ध्यान समर्पित कर रहे हैं, शूट और पोस्ट प्रोडक्शन के एक इंटेंस फेज़ में है। ऐसे में, आवश्यक चीज़ों को इम्पोर्टेंस देते हुए, अभिनेता ने एक बार फिर साबित कर दिखाया है कि उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट क्यों माना जाता है! PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment