आई एन वी सी न्यूज़
फरीदाबाद

सिने स्टार मोनिका बेदी आज सेक्टर 15 स्थित जिमखाना क्लब, फरीदाबाद में थी और उन्होंने वहां लाइव कॉउचर का उद्घाटन किया जो कि एक एग्जीबिशन है।इसका आयोजन दो दिवसीय रोटरी दिवस कार्यक्रम के तहत किया गया। रोटरी की सार्वजनिक छवि और आसपास के समुदाय में रोटरी के बारे में जागरूकता बढ़ाना रोटरी इंटरनेशनल कामुख्य फोकस क्षेत्र है। आरआई प्रेसिडेंट बैरी रसीन खुद नियमित रूप से क्लबों से अपने इलाकों और उनके आस-पास के इलाकों में रोटरी की जागरूकता को बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

इस मौके पर आरआई डिस्ट्रिक्ट 3011 गर्वनर विनय भाटिया ने कहा कि “रोटरी के आर्दशों पर लगातार आगे बढ़ते हुए हम अपने पूरे डिस्ट्रिक्ट 3011भर में रोटरी दिवस समारोहों की एक पूरीश्रृंखला का आयोजन कर रहे हैं। सबसे पहले इस श्रृंखला में रोटरी डे उत्सव मनाने की योजना है जो कि इस सप्ताह के अंत में जोन 9, 10,11 और 12 (फरीदाबाद और पलवल) में मनायाजाएगा। वीकएंड पर 4 और 5 अगस्त, दो दिन लगातार कई आयोजन किए जाएंगे।”

इस कार्यक्रम की योजना लाइफ कॉउचर, लाइफस्टाइल प्रदर्शनी की सहभागिता में बनाई गई है। डिस्ट्रिक्ट 3011 की सभी प्रमुख परियोजनाओं को मेहमानों एवं विजिटर्स के लिए प्रदर्शितकिया गया था। इन परियोजनाओं में रोटरी मैमोग्राफी बस, रोटरी डायबिटीज बस, रोटरी विकलांग केंद्र बस,रोटरी डेंटल एम्बुलेंस और रोटरी ब्लड बैंक बस शामिल थे।

सभी शिविर लाइव थे और इन परियोजनाओं के माध्यम से रोटरी फाउंडेशन की ताकत और डिस्ट्रिक्ट में क्लबों द्वारा किए जाने वाले बेहतरीन काम करने की क्षमता को दिखाया गया। प्रदर्शनीका उद्घाटन डिस्टिक्ट गर्वनर 3011 और सिने स्टार मोनिका बेदी ने किया। रोटरीज़ क्लीन एंड ग्रीन पहल के तहत कैनवास बैग और स्टार डस्टबिन्स को रोटेरियंस और आम जनता को सौंपेगए। इसके अलावा रोट्रैक्टर्स और इंटरैक्टर्स द्वारा एक नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया गया था। कार्यक्रम के दौरान कई मनोरजक गतिविधियों का भी आयोजन किया गया।



 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here