Close X
Monday, April 19th, 2021

राहुल गांधी नॉन सीरीयस पर्यटक राजनेता

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को मिली हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस के बीच तलवारें खींच गई हैं. आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा तो अब कांग्रेस ने आरजेडी पर पलटवार करते हुए गठबंधन धर्म की नसीहत दी है.कांग्रेस नेता प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि राजद नेता शिवानंद तिवारी पर लगाम लगावें, तेजस्वी यादव, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को लेकर गिरिराज सिंह और शाहनवाज हुसैन जैसी भाषा राजद नेता का बोलना हमें स्वीकार नहीं. गठबंधन का धर्म होता है, जिसे सभी पक्षों को पालन करना चाहिए.

'राहुल गांधी मना रहे थे पिकनिक'
बिहार चुनाव में हार के बाद आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने राहुल गांधी पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि  राहुल गांधी की कार्यशैली की वजह से बीजेपी को मदद मिल रही है. कांग्रेस पार्टी महागठबंधन के लिए बाधा बन गई. कांग्रेस ने 70 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था, लेकिन 70 रैलियां भी नहीं कीं. शिवानंद तिवारी ने कहा था कि राहुल गांधी बिहार में केवल तीन दिन के लिए आए. प्रियंका गांधी नहीं आईं क्योंकि वो बिहार से उतना परिचित नहीं थीं. बिहार में चुनाव सरगर्मी तेज थी और राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पिकनिक मना रहे थे. क्या पार्टी ऐसे चलती है? कांग्रेस पार्टी जिस तरह से चलाई जा रही है, उससे बीजेपी को फायदा हो रहा है.

गिरिराज ने ली थी चुटकी
इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा था, 'राहुल गांधी जी के बारे में बिहार में महागठबंधन की घटक पार्टी RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी नॉन सीरीयस पर्यटक राजनेता है. शिवानंद जी तो राहुल जी को ओबामा से ज्यादा जानने लगे है. फिर भी कांग्रेस चुप क्यों ?'plc.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment