Close X
Saturday, October 16th, 2021

राहुल गांधी कांग्रेस शासित राज्य में दलितों को न्याय दिलाएं 

नई दिल्ली । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की।इस मुलाकात को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान सामने आया है। उन्होंने सीधे कांग्रेस पर निशाना साधकर कहा कि कुछ राजनीतिक दल महज राजनीति करने का काम करते हैं, हालांकि अपने राज्य में न्याय दिलाने का काम नहीं कर पाते हैं।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने उचित कार्रवाई कर 4 लोगों को गिरफ़्तार किया है और क़ानून व्यवस्था के लिए जो कदम उठाने थे वे उठाए गए हैं।परंतु कुछ लोगों की महज राजनीति करने की आदत बन गई है। इसके पहले संबित पात्रा ने कहा था कि एनसीआरबी के अनुसार राजस्थान बलात्कार के मामलों में शीर्ष पर है। पिछले 6 महीनों में राजस्थान में बलात्कार के मामलों में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। 2020 में राजस्थान में 13,750 केस बलात्कार के हुए।इसके बाद राजस्थान के रेप के मामलों में चुप्पी क्यों साधी है।
गौरतलब है कि दिल्ली में नौ वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके माता पिता ने आरोप लगाया है कि दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुराने नांगल गांव में श्मशान घाट के पुजारी ने उनकी सहमति के बिना बच्ची का अंतिम संस्कार करा दिया। इस मामले में पुलिस ने एक पुजारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। PLC

Comments

CAPTCHA code

Users Comment