Close X
Monday, September 20th, 2021

राधे का है इंतजार

मुंबई ।  कोरोना और लॉकडाउन के कारण सिनेमाघरों के मालिकों को हो रहे नुक्सान को देखते हुए हाल ही में सलमान खान ने ये फैसला लिया कि वो अपनी अगली फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे। उन्होंने इससे जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला जिसमें उन्होंने सिनेमाघर के मालिकों की परेशानी को समझा और उनसे ये सुनिश्चित करने को कहा कि जो दर्शक फिल्म देखने आएं उनकी सुरक्षा का खास ध्यान रखा जाए। अब फिल्म राधे सिनेमाघरों में ही ईद के वक्त रिलीज होगी।


'राधे' फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के फैसले पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा- "राधे सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है जिसको लेकर मैं काफी उत्सुक हूं। अब दर्शक इस फिल्म का आनंद बड़े पर्दे पर उठा सकते हैं। मैं बहुत खुश हूं और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं। मैं लोगों से अपील करती  हूं कि वो सुरक्षित रहें और जब फिल्म सिनेमाघरों में लगे तो हर जरूरी सावधानियां बरतते हुए ही सिनेमाघरों में जाएं।"सलामन खान के फैंस के लिए ये बेहद खुशी की बात है कि उनकी फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में दिशा पाटनी सलमान खान और जैकी श्रॉफ के साथ बहुत महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा फिल्म में जैकी श्रॉफ की बहन का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के अलावा दिशा पाटनी, मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म विलेन-2 में जॉन अब्राहम के ऑपोजिट नजर आएंगी। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण देश के कई सेक्टर को भारी नुक्सान उठाना पड़ा है। सिनेमा हॉल्स भी उन्हीं सेक्टर्स में शामिल हैं जिन्हें कोरोना के कारण बहुत नुक्सान झेलना पड़ा। पहले तो लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद रहे फिर जब खुले भी तो लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही फिल्में देखने लगे। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment